रतलाम से BJP ने शुरू किया दिया दूसरे चरण का प्रचार, VD शर्मा का कांग्रेस पर तीखा प्रहार
Advertisement

रतलाम से BJP ने शुरू किया दिया दूसरे चरण का प्रचार, VD शर्मा का कांग्रेस पर तीखा प्रहार

पहले चरण का मतदान खत्म होते ही बीजेपी ने दूसरे चरण के मतदान की शुरुआत कर दी. वीडी शर्मा ने रतलाम में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

रतलाम से BJP ने शुरू किया दिया दूसरे चरण का प्रचार, VD शर्मा का कांग्रेस पर तीखा प्रहार

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। मध्य प्रदेश निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान आज पूरा हो गया है. मतदान का पहला चरण खत्म होते ही बीजेपी ने दूसरे चरण के प्रचार की शुरुआत कर दी. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रतलाम पहुंचे और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी आडे़ हाथों लिया. 

वीडी शर्मा बोले बीजेपी की होगी जीत
रतलाम पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रतलाम में बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि रतलाम में जीत बीजेपी की होगी. इस दौरान वह रतलाम से कांग्रेस प्रत्याशी और कांग्रेस नेताओं पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने बताया कि कांग्रेस के प्रत्याशी की पृष्ठभूमि ऐसी है कि वह हमारे कार्यकर्ताओं को कुछ करने की कोशिश कर रहे है, वीडी शर्मा ने कहा कि आपराधिक प्रव्रत्ति के लोग यही कर सकते है. 

वीडी शर्मा ने तो यहां तक कह दिया कि ''वो तो किसी मामले में कोर्ट ने तारीख आगे बढ़ा दी, वरना फॉर्म भरने वाले दिन ही जेल चले जाते, ऐसे यहां से कांग्रेस के प्रत्याशी है, बता दें कि रतलाम में कांग्रेस ने मयंक जाट को टिकट दिया है.

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर साधा निशाना 
इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर भी निशाना साधा, वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जिन्हें बंटाधार नम्बर 1 कहा जाता है, उन्होंने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था. वहीं 15 महीने की सरकार में बंटाधार नम्बर 2 कमलनाथ ने भी क्या किया है. कांग्रेस केवल बंटाधार करती है. 

वीडी शर्मा ने कहा कि रतलाम के लोगों को ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है उदयपुर और महाराष्ट्र के जैसी घटना क्यों घट जाती है, क्योंकि ये ऐसे लोगों को संबल मिलता है, लेकिन बीजेपी की सरकार गरीब को संबल देती है. वीडी शर्मा ने कहा कि में रतलाम के अल्पसंख्यक लोग अपने दिल पर हाथ रखकर कहे कि जीवन में बदलाव किसके नेतृत्व में आया. कांग्रेस तो केवल आपको वोट बैंक ही मानती है, अल्पसंख्यक बहने कहती है कि ट्रिपल तलाक के नरक के हमें मुक्ति नरेंद्र मोदी ने दिलाई है. लेकिन कुछ लोग आपको गुमराह करने का प्रयास करते हैं. बता दें कि रतलाम में दूसरे चरण में चुनाव होना है. यहां बीजेपी के प्रहलाद पटेल का मुकाबला कांग्रेस के मयंक जाट से हैं. 

ये भी पढ़ेंः CM शिवराज का बड़ा बयान, हम किसी के विरोधी नहीं, लेकिन मां काली का अपमान बर्दाश्त नहीं 

WATCH LIVE TV

Trending news