रीवा में एग्जाम देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, परीक्षा देने के बाद दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1385877

रीवा में एग्जाम देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, परीक्षा देने के बाद दर्ज कराई FIR

रीवा जिले में 10 वीं के छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. जहां पुलिस द्वारा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों के तरह इस आरोपी के घर पर भी बुलडोजर चलेगा. 

रीवा में एग्जाम देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, परीक्षा देने के बाद दर्ज कराई FIR

अजय मिश्रा/रीवाः जिले में दुष्कर्म के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन किशिरियां व महिलाएं दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं. वहीं एक शर्मसार करने वाला मामला मऊगंज थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां एक युवक ने 10वीं के छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया है. शिकायत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ कर उसके अवैध संपत्ति की जानकारी जुटा रही है. आरोपी युवक के अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई करते हुए धाराशाई कर दिया जाएगा.  

रास्ता रोक किया दुष्कर्म
दरअसल एक छात्रा 10वीं की त्रैमासिक परीक्षा देने जा रही थी. किशोरी को अकेला देख एक युवक ने जबरन पकड़ लिया और बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपी धमकाते हुए छात्रा को छोड़ दिया. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 17 वर्षीय छात्रा कक्षा 10वीं में पढ़ती है. जो कि शुक्रवार की दोपहर त्रैमासिक परीक्षा देने अपनी ही दो छोटी बहनों के साथ स्कूल जा रही थी, दोनों बहने आगे निकल गई और वह पीछे रह गई. इसी बीच गांव का एक युवक 21 वर्षीय शिवम केवट ने छात्रा का रास्ता रोक लिया और उसे झाडियों के पीछे ले गया. छात्रा ने विरोध किया तो युवक ने उसका मुंह दबा लिया और उसके साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म किया. 

मेडिकल में रेप की हुई पुष्टि
इसके बाद आरोपी ने किशोरी को धमकी दी और कहा कि यदि किसी के सामने मुंह खोले तो हत्या कर दूंगा. छात्रा काफी डर गई लेकिन उसने परीक्षा नहीं छोड़ी और पेपर देने के बाद उसने महिला शिक्षकों को रेप की जानकारी दी. इसके बाद घर में सूचना पहुंची तो पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. बताया गया कि पीड़ित छात्रा रात 8 बजे परिजनों के साथ थाने आई, जिसके बाद मेडिकल कराया गया है. रेप की पुष्टि होने के बाद शुक्रवार की रात 11 बजे एफआईआर दर्ज की है.

आरोपी के घर पर चलेगा बुलडोजर
वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. दुष्कर्म के आरोपियों के घर पर बुलडोजर चल रहा है. इस आरोपी के घर में भी बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की जाएगी. इसके संपत्ति की जानकारी प्रशासन जुटाने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ेंः प्यार के बदले नाबालिग भाई ने दी दर्दनाक मौत, टुकड़ों में मिली बॉडी!

Trending news