Rewa News: आधी रात को पहाड़ पर दोस्तों के साथ कर रहा था पार्टी, नशे में युवक की ऐसे हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Rewa News: आधी रात को पहाड़ पर दोस्तों के साथ कर रहा था पार्टी, नशे में युवक की ऐसे हुई दर्दनाक मौत

रीवा में एक युवक आधी रात को दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. इस शौच करने गए युवक की नशे की हालत में 500 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

Rewa News: रीवा जिले में कंदराओं के बीच आधी रात को 5 दोस्त पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान नशे के हालात में एक युवक 500 फीट गहरी खाई में गिर गया और उसकी मौत हो गई. इसके बाद से दोस्तों में हड़कंप मच गया. हादसे के बाद दोस्तों ने उसके परिजनों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कड़ी मशक्कत कर 12 घंटे बाद पुलिस ने शव को बरामद किया गया. 

जानिए क्या कहा पुलिस ने
सेमरिया थाना प्रभारी SI अभिषेक खरे से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम बम्हनी अजमेर निवासी 24 वर्षीय सचिन सिंह पुत्र गुलाब सिंह अपने चार दोस्तों के साथ रविवार की शाम पार्टी का प्लान बनाया. जिसके बाद 5 साथी शाम 7 बजे पार्टी पार्टी का सामान लेकर बम्हनी पहाड़ पर चढ़ गए. वहां 5 साथियों ने कंदराओं के बीच खाना पीना बनाने लगे. यहां देर रात तक खाने पीने का सिलसिला चलता रहा. इसी दौरान शौच करने गया एक साथी रास्ता भ्रमित हो गया. जब तक और साथी कुछ समझ सकते तब तक वह 500 फीट गहरी खाई में गिर गया था. 

3 घंटे के मशक्कत के बाद निकाला गया शव
सुबह घटना की जानकारी साथियों ने परिजनों और गांव वालों को दिया. इसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने गांव वालों के सहयोग से 500 फीट गहरी खाई में जगंल के रास्ते से टीम भेजा. 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बांधकर ऊपर लाया गया है.

परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल
फिलहाल पुलिस मृतक के परिजनों से बयान ली है. साथ ही मृतक के साथियों से अलग-अलग पूछताछ कर वास्तविकता जानने की कोशिश की जा रही है. वहीं मृतक के परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.   

ये भी पढ़ेंः अब MP में धर्मांतरण को लेकर मारपीट, चर्च जाने से मना किया तो युवक का तोड़ा हाथ

Trending news