14 वोट से हार गया था प्रत्‍याशी, तबीयत ब‍िगड़ी तो हार्ट अटैक से हुई मौत
Advertisement

14 वोट से हार गया था प्रत्‍याशी, तबीयत ब‍िगड़ी तो हार्ट अटैक से हुई मौत

नगर पर‍िषद के चुनाव पर‍िणाम घोषि‍त हुए तो वहां मौजूद प्रत्‍याशी की तबीयत ब‍िगड़ गई. जब तक उसे हॉस्‍प‍िटल के अंदर ले जा पाते, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. यह मामला मध्‍य प्रदेश के रीवा ज‍िले का है.  

कांग्रेस प्रत्‍याशी की मौत.

रीवा: मध्‍य प्रदेश में हनुमना नगर परिषद के चुनाव परिणाम की घोषणा होने के बाद कांग्रेस प्रत्‍याशी की हार्ट अटैक से मौत हो गई. उसे हॉस्‍पि‍टल ले जाया गया लेक‍िन उनकी जान नहीं बच सकी.    

र‍िजल्‍ट की हुई घोषणा, प्रत्‍याशी की तबीयत ब‍िगड़ी 
रव‍िवार को मतगणना के दौरान जैसे ही चुनाव में हार और जीत फैसला सुनाया गया, अचानक ही मतगणना स्थल पर कांग्रेस प्रत्‍याशी हरिनारायण गुप्ता की तबीयत बिगड़ गई. मतगणना स्थल पर मौजूद लोग गंभीर हालत में हरिनारायण गुप्ता को रीवा के संजय गांधी हॉस्‍प‍िटल ले जाने लगे लेकिन मनगवां पहुंचने से पहले ही रास्‍ते में उनकी मौत हो गई.

रीवा जिले में 12 नगर परिषदों के चुनाव दो चरणों में हुए थे संपन्न 
दरअसल, रीवा जिले में 12 नगर परिषदों के चुनाव दो चरणों में संपन्न कराए गए थे. प्रथम चरण का चुनाव बीते 8 जुलाई को 3 ब्लाकों में संपन्न हुआ था जिसमें मऊगंज, नईगढ़ी और हनुमना शामिल है जबकि दूसरे चरण में 9 नगर परिषदों के चुनाव कराए गए थे. पहले चरण के मतदान की मतगणना प्रक्रिया आज हनुमना में कराई गई थी जबकि दूसरे चरण के नगर परिषद चुनाव के मतगणना आगामी 20 जुलाई को संपन्न कराई जाएगी.

हार्ट अटैक से हो गई मौत 
मृतक कांग्रेस पार्षद प्रत्‍याशी जिले के हनुमना तहसील क्षेत्र स्थित वार्ड क्रमांक 8 के निवासी थे. कांग्रेस पार्टी की ओर से वह वार्ड क्रमांक 9 से चुनावी मैदान पर उतरे थे. वोटों की गिनती होने के बाद वह निर्दलीय प्रत्‍याशी अखिलेश गुप्ता से 14 वोटों से पराजित हो गए. अचानक मतगणना स्थल पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई.

Singrauli nagar nigam chunav Result 2022: AAP की एमपी में धमाकेदार एंट्री, स‍िंगरौली मेयर की सीट पर इन वजहों से क‍िया कब्‍जा

 

Trending news