Sagar Viral Video: बिल नहीं चुकाने पर घर का सामान ले जाने आमादा बिजली विभाग,महिला के वस्त्र भी हुए अस्त-व्यस्त
Advertisement

Sagar Viral Video: बिल नहीं चुकाने पर घर का सामान ले जाने आमादा बिजली विभाग,महिला के वस्त्र भी हुए अस्त-व्यस्त

Sagar Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सागर जिले में बिजली विभाग बिल नहीं चुकाने वाली महिला के घर से सामान ले जाने की कोशिश कर रहा है.

Sagar Viral Video

अतुल अग्रवाल/सागर: नगर के कौशल किशोर वार्ड में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा विद्युत बिल ना भरने के बाद दिए गए कुर्की के आदेश पर अमल करते हुए जब बुजुर्ग महिला उपभोक्ता के घर से सामान उठाने का प्रयास किया गया तो महिला बदहवास हालत में विद्युत कर्मचारियों से अपना सामान छुड़ाने की जद्दोजहद करती नजर आई. इस दौरान महिला के वस्त्र भी अस्त-व्यस्त हो गए. हालांकि, इस घटना के दौरान बिजली कर्मचारी भी सकपका गए और उन्हें महिला के घर से खाली हाथ लौटना पड़ा.

दरअसल, इस बुजुर्ग महिला की बहू रेखा अहिरवार के नाम से बिजली कनेक्शन है. जिसका करीब 19,473 बिल बकाया है. बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ता को कुछ दिन पहले नोटिस भी दिया गया था. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम और बदहवास बुजुर्ग महिला का वीडियो सामने आने के बाद क्षेत्रीय विधायक हर्ष यादव ने घटना की निंदा करते हुए इसे बेहद शर्मनाक बताया है.

जीतू पटवारी ने साधा निशाना 
साथ ही कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने बिजली विभाग के इस कार्रवाई और वीडियो को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. ट्विटर पर ट्वीट कर उन्होंने लिखा, 'वसूली के लिए जो इतनी गिर जाए! वो BJP4MP सरकार निकम्मी है. ChouhanShivraj जी,जंगलराज जैसा वसूली अभियान अराजकता की निशानी है.बेलगाम तंत्र अब महिलाओं का अपमान कर रहा है. नौटंकीबाज बिजली मंत्री से अब तो इस्तीफा ले लीजिए या, खुद थोड़ी शर्म कीजिए.#अंधेरनगरी_मामाराजा.'

महिला का सामान मौके पर ही लौटा दिया गया: बिजली विभाग
वहीं बिजली विभाग के अधिकारी मंदीप डिमहा से जब इस संबंध में बात की गई तो उन्होंने बताया की कार्रवाई के दौरान बुजुर्ग महिला द्वारा बताया गया कि महिला का बेटा और बहू उसे छोड़कर चले गए है. जबकि बिजली कनेक्शन बहू के नाम पर है. इसलिए महिला का सामान मौके पर ही लौटा दिया गया.

Trending news