Sagar News: एक-एक कर कई वाहनों से टकराई मोडीफाइड जीप, ऐसे दिखा तेज रफ्तार का कहर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470098

Sagar News: एक-एक कर कई वाहनों से टकराई मोडीफाइड जीप, ऐसे दिखा तेज रफ्तार का कहर

Sagar News: सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक जीप ने की बाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसमें एक युवक को भी चोट आई है. हालांकि, आरोपी जीप चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Sagar News: एक-एक कर कई वाहनों से टकराई मोडीफाइड जीप, ऐसे दिखा तेज रफ्तार का कहर

Sagar News: अतुल अग्रवाल/सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र के झंडा चौक के पास अनियंत्रित जीप ने सडक किनारे खड़ी करीब आधा दर्जन गाडियों को टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक को चोटें आई हैं. घटना के बाद कार चालक युवक मौके से भागने लगा, जिसे मौजूद लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. कार को भी क्रेन द्वारा उठाकर गोपालगंज ले जाया गया. स्थानीय लोग गोपालगंज थाने पहुंचे. जहां उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

कई बाहन हुए क्षतिग्रस्त
घायल को एमएलसी के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है. जानकारी के अनुसार झंडा चौक से कचहरी की ओर जाने वाले रास्ते पर तेज रफ्तार एक कार सडक किनारे खड़ी बाइकों को टक्कर मारते हुए निकल गई. हादसे में 2 एक्टिवा, 1 ऑटो और 2 कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं.

Watch Video: शिक्षा के मंदिर में गंदे काम! बच्चों से कराई शौचालय की सफाई

युवक का आई चोट
टक्कर में सडक़ किनारे खड़े पारस पवार नाम के युवक को भी हाथ पैर में चोट आई हैं. जीप पीली कोठी के पास स्थित जमजम रेस्टोरेंट के संचालक की बताई जा रही है. टक्कर मारने के बाद कार छोडकऱ भाग रहे युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया.

हिरासत में आरोपी
कार चला रहे युवक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि जीप के ना तो कोई कागजात हैं और ना ही इंश्योरेंस व रजिस्ट्रेशन है. स्थानीय लोगों ने गोपालगंज थाने में पहुंचकर पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. कार को जब्त कर उसे चला रहे आरोपी चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

Video: हरे सांप को सावर में आया बड़ा मजा! नहाने का वीडियो देख गिल्ल हुए स्नेक लवर

स्पीड में थी जीप
स्थानीय लोगों ने बताया कि कार काफी स्पीड में थी जो कि अनियंत्रित हो गई. गनीमत से सुबह के समय आसपास बच्चे या महिलाएं नहीं थी नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता. क्लासिक जीप का छोटे लाल वर्मा के नाम से रजिस्टर्ड है. बताया जा रहा है कि यह क्लासिक जीप चार लोगों को बेची जा चुकी है.

Trending news