Sajjan Singh Verma ने विश्वास सारंग को कहा- बिच्छू,केजरीवाल को बताया राजनीतिक जंतु
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1413534

Sajjan Singh Verma ने विश्वास सारंग को कहा- बिच्छू,केजरीवाल को बताया राजनीतिक जंतु

Khandwa Latest News: पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने अरविंद केजरीवाल के नोटों पर मां लक्ष्मी और गणेश की फोटो लगाने वाली मांग पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Khandwa Latest News

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने मंत्री विश्वास सारंग को भाजपा का बिच्छू बताया है.सज्जन वर्मा ने विश्वास सारंग पर यह हमला तब बोला जब पत्रकारों ने उनसे विश्वास सारंग की ओर से दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया जाननी चाही थी. पिछले दिनों विश्वास सारंग ने कहा था कि राहुल गांधी महाकाल लोक के दर्शन करने आए तब राजनीति बाहर छोड़कर आए.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तैयारियों का जायजा लेने आज कांग्रेस के तीन पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ,पीसी शर्मा और मुकेश नायक खंडवा पहुंचे. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को बुरहानपुर जिले से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी.उनकी यात्रा 3 दिन तक बुरहानपुर ,खंडवा से गुजरेगी.

Rahul Gandhi की भारत जोड़ो यात्रा फिर निशाने पर, कांग्रेस कर रही दंगे भड़काने की साजिश?

भाजपा के छोटे-छोटे बिच्छू: सज्जन सिंह वर्मा 
यहां मीडिया से चर्चा करते हुए सज्जन सिंह वर्मा महाकाल लोक के दर्शन पर दिए गए.मंत्री विश्वास सारंग के बयान पर खूब भड़के.उन्होंने कहा कि यह भाजपा के छोटे-छोटे बिच्छू हैं. बोलना है तो शिवराज सिंह बोले या मोदी जी से बुलवाओ.ये छोटे-छोटे बिच्छू को भेज देते हो.सज्जन वर्मा ने कहा कि मैं जब उज्जैन का प्रभारी मंत्री था और कमलनाथ जी मुख्यमंत्री थे.तब कमलनाथ जी को लेकर उज्जैन गया था.300 करोड़ रुपये के महाकाल मंदिर में विकास कार्यों का भूमि पूजन हमने किया था. अब भाजपा महाकाल लोक का श्रेय लेने में लगी है.

बता दें कि प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया था कि राहुल गांधी महाकाल के दर्शन करने जाए तो राजनीति बाहर छोड़ कर जाए.गौरतलब है कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा पर हैं.इस दौरान राहुल गांधी उज्जैन महाकाल के दर्शन करने भी जाएंगे.इसी को लेकर मंत्री विश्वास सारंग ने बयान दिया था.

अरविंद केजरीवाल को लेकर कही ये बात
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नोटों पर भगवान गणेश और माता लक्ष्मी की फोटो लगाने की बात पर भी सज्जन वर्मा ने कहा कि नोटों पर हमारे गांधीजी नहीं चलेंगे क्या ? जिस व्यक्ति ने एक लाठी एक लंगोटी में इस देश को स्वतंत्रता दिलाई अंग्रेजों को भगाया. अब राजनीतिक लाभ लेने के लिए राजनीतिक जंतु नए-नए शगूफे लेकर आते हैं. बात देश के विकास की ,युवाओं के हाथ मजबूत करने की, किसान को उन्नति के शिखर पर ले जाने की करो तो मानेंगे , कुछ भी उठा कर ले आते हैं.

Trending news