Salman Khan 57th Birthday: जब सलमान खान ने मध्य प्रदेश के इस मुख्यमंत्री को बताया था छोटा भाई
Advertisement

Salman Khan 57th Birthday: जब सलमान खान ने मध्य प्रदेश के इस मुख्यमंत्री को बताया था छोटा भाई

Salman Khan Birthday 2022: आज सलमान खान के जन्म के मौके पर हम आपको सलमान और मध्यप्रदेश के एक मुख्यमंत्री का किस्सा बताएंगे. जब सलमान ने हमारे मध्य प्रदेश के एक मुख्यमंत्री को अपना छोटा भाई बता दिया था.

Salman Khan 57th Birthday Update

Salman Khan 57th Birthday Update: बॉलीवुड के दबंग खान और मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले सलमान खान का आज बर्थडे है. गौरतलब है कि सलमान खान का मध्य प्रदेश से बहुत ही गहरा नाता है. इंदौर में सलमान खान का जन्म हुआ था और उनके पिता सलीम खान का संबंध भी प्रदेश से ही था. आज सलमान खान के बर्थडे में हम आपको उनका एक किस्सा बताएंगे. जब उन्होंने हमारे मध्य प्रदेश के एक मुख्यमंत्री को अपना छोटा भाई बता दिया था.

दरअसल, साल 2020 में आईफा अवार्ड का आयोजन मध्य प्रदेश के भोपाल और इंदौर में होने वाला था. जिसके चलते सलमान खान मध्यप्रदेश पहुंचे थे. उस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ थे. इस दौरान सलमान खान ने तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ बहुत सारी बातों को लेकर चर्चा की थी. साथ ही में दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इसी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान खान ने कह दिया था कि मैं आपको अपना बड़ा भाई तो नहीं कह सकता. आपको अपना छोटा भाई कह सकता हूं.

छोटा भाई ही कहना पड़ेगा: सलमान खान
उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा था कि माननीय मुख्यमंत्री के कारण इंदौर तो आना जाना लगा रहता है. बड़ा भाई तो इनको नहीं कह सकता..छोटा भाई ही कहना पड़ेगा. इसके बाद सलमान की बात सुन कमलनाथ ने जमकर ठहाके लगाए थे.साथ ही सलमान ने कहा था कि इन से ज्यादा इस युवा प्रदेश के लिए कोई युवा मुख्यमंत्री कोई नहीं हो सकता और कभी भी माननीय कमलनाथ जैसा युवा सीएम नहीं मिलेगा. बता दें कि सलमान की इस बात को सुनकर कमलनाथ बहुत देर तक हंसते रहे थे. 

मध्यप्रदेश में हुआ सलमान का जन्म
मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को इंदौर में हुआ था. उनकी स्कूली शिक्षा भी मध्य प्रदेश में हुई है. हालांकि अभी सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट, बांद्रा, मुंबई में रहते हैं. उनके पास पनवेल में 150 एकड़ का प्लॉट भी है जिसमें 3 बंगले, एक स्विमिंग पूल और एक जिम है.

Trending news