Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए किसे मिलेगा सरप्राइज
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए किसे मिलेगा सरप्राइज

Aaj Ka Rashifal 24 December 2022: ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्रों की चाल से 12 राशियों के भविष्यफल का आकलन किया जाता है. अग्रेंजी कैलेंडर के अनुसार आज 24 दिसंबर और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं, सभी 12 राशियों के राशिफल का हाल...

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 4 राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए किसे मिलेगा सरप्राइज

मेषः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. दांप्तय जीवन में मिठास आएगी. इस राशि के सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. आज आपको ससुराल पक्ष से उपहार मिल सकता है. कड़वी बोली बोलने से बचें.

वृषः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. कोई खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में किया गया निवेश लाभदायक होगा. फिजुलखर्ची से बचें.

मिथुनः समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. सावधान रहें, कार्यक्षेत्र में सहकर्मी आपके खिलाफ साजिश कर सकते हैं. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें.

कर्कः प्यार के दृष्टिकोण से आज का दिन उत्तम है. ऑफिस में खुशनुमा माहौल रहेगा. पिता के तरफ से आर्थिक सहयोग मिल सकता है. इस राशि के युवा वर्ग को आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. कार्यों में उलझन आने से परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब होने से अस्पताल का चक्कर लगाना पड़ सकता है. कानूनी मामलों में अड़चने आएंगी.

कन्याः निजी बातें एक दूसरे से साझा करने से बचें. आज कोई आपका अपना विश्वासघात कर सकता है. किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मन मुटाव हो सकता है. इस राशि के कारोबारी वर्ग उधारी देने से बचें. वाद-विवाद से बचें.

ये भी पढ़ेंः Tulsi Pujan Diwas 2022: तुलसी पूजन दिवस पर इस विधि से करें पूजा, कभी नहीं आएगी आर्थिक तंगी

तुलाः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. घरेलू कार्यों में व्यस्त रहेंगे. नौकरी में मनचाहे जगह ट्रांसफर होने से मन प्रसन्न रहेगा. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

वृश्चिकः आज का दिन आपके लिए बहुत शानदार रहने वाला है. संतान के तरफ से खुशखबरी मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. आज आप धार्मिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

धनुः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. घर परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. जीवनसाथी से चल रही नाराजगी दूर होगी. व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. ऑफिस के कार्यों में लापरवाही बिल्कुल न बरतें.

मकरः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. व्यवसाय में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. समाजिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज गुड न्यूज मिल सकती है. युवा वर्ग करियर पर फोकस करें.

कुंभः आज का दिन की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

मीनः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. आज आपको जीवनसाथी के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. रुपए पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है.

(dislaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news