Katni News: सिंधिया ने अधिकारियों की लगा दी क्लास,कटनी में इस काम को देखकर मंत्री हुए नाराज
Advertisement

Katni News: सिंधिया ने अधिकारियों की लगा दी क्लास,कटनी में इस काम को देखकर मंत्री हुए नाराज

Katni Latest News: खेल मंत्री यशोधरा राजे ने कटनी नव निर्मित होने वाले स्टेडियम की ड्राइंग देखकर अधिकारियों को फटकार लगाई है.

Katni Latest News

नितिन चावरे/कटनी:जिले में आज दो महिला मंत्रियों का आगमन हुआ.खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Sports and Youth Welfare Minister Yashodhara Raje Scindia) और धार्मिक न्याय संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर (Religious Justice Culture Minister Usha Thakur) आज थोड़े समय के लिए कटनी पहुंची.दोनों ने अधिकारियों को बैठक लेते हुए उन्हें दिशा निर्देश दिए. बता दें कि कटनी में नव निर्मित होने वाले स्टेडियम की ड्राइंग देख कर खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे ने अधिकारियों को फटकार भी लगाई.

इंदौर का फिर बजा दुनिया में डंका, इस काम के लिए देश में पहला विश्व में मिला दूसरा स्थान

स्टेडियम को लेकर दिए सुझाव 
खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और धार्मिक न्याय संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने जिला कलेक्टर कार्यालय में बैठक ली और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.वहीं कटनी के फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड (Katni's Forester Playground) में एक अच्छा स्टेडियम बनाने के लिए अपने सुझाव दिए. साथ ही उन्होंने कटनी के हॉकी स्टेडियम में जल्द से जल्द एस्ट्रो टर्फ लगाने की बात कही. बता दें कि नव निर्मित होने वाले स्टेडियम की ड्राइंग देख कर पुलिस हाउसिंग के अधिकारियों को फटकार भी लगाई.

कमलनाथ ने BJP को घेरने बनाया खास प्लान, वचन पत्र के साथ यह पत्र भी जारी करेगी कांग्रेस

सभी खिलाड़ी खूब मेहनत करे और आगे बड़े: मंत्री सिंधिया
खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड में पहुंचकर कटनी के खिलाड़ियों से मुलाकात की और कहा कि आप लोग कड़ी मेहनत करें. बता दें कि खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कटनी के फॉरेस्टर प्ले ग्राउंड में पहुंच कर सबसे पहले खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया और उनसे बात की.वहीं मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने महिला खिलाड़ियों को अकादमी ज्वाइन करने के लिए कहा.  सभी खिलाड़ियों से मिलकर मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि सभी खिलाड़ी खूब मेहनत करे और आगे बड़े.

Trending news