Surya Gochar 2022: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, मेष, वृश्चिक समेत इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1353639

Surya Gochar 2022: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, मेष, वृश्चिक समेत इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

Sun Transit 2022: 17 सितंबर को सूर्य अपनी राशि परिवर्तित कर कन्या राशि में गोचरन करने जा रहे हैं. ग्रहों के राजा सूर्य के राशि परिवर्तन से अति शुभ बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है, जिससे कुछ राशियों का भाग्योदय होने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

 

Surya Gochar 2022: सूर्य का कन्या राशि में गोचर, मेष, वृश्चिक समेत इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

Surya Rashi Privartan 2022: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य का बहुत महत्व है. सूर्य ग्रह समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करता रहता है, जिसका प्रभाव हमारे दैनिक जीवन पर पड़ता है. 17 सितंबर को सूर्य ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ग्रहों के राजा सूर्य को शास्त्रों में बहुत महत्वपुर्ण माना गया है. वहीं ज्योतिष की मानें तो सूर्य के कन्या राशि में गोचर से कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं सूर्य के राशि परविर्तन से कौन-कौन से राशि के लोगों की किस्तम पलटने वाली है.

मेषः ग्रहों के राजा सूर्य के कन्या राशि में गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय आपके पुराने से पुराने पेंडिगं पड़े हुए कार्य संपन्न हो जाएंगे. यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके मन के मुताबिक नौकरी मिल सकती है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस समय संतान के तरफ से सुखद समाचार मिल सकता है.

कन्याः कन्या राशि में सूर्य के गोचर से बुधादित्य योग का निर्माण हो रहा है. ऐसे में कन्या राशि वाले जातकों के मान सम्मान, धन, वैभव और करियर में बड़ी सफलता मिलेगी. इस समय यदि आप कोई बिजनेस स्टार्ट करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. लवलाइफ में एक दूसरे के साथ खुलकर अपनी बातें रख सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को नौकरी संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है.

वृश्चिकः सूर्य का कन्या राशि में गोचर वृश्चिक राशि वालों के घर धन की बौछार कराएगा. बिजनेस में तरक्की के योग हैं. इस समय यदि आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. शिक्षा के क्षेत्र में आश्तीत सफलता मिलेगी. इस समय आपको रिलेशनशिप पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है. 

ये भी पढ़ेंः पितृपक्ष में दिखते हैं ऐसे सपने तो समझिए चमकने वाली है किस्मत, जानिए क्या होता है मतलब

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. )

Trending news