UP में योगी की जीत के लिए MP में हुई तंत्र क्रिया, इन बाबा ने बताया BJP की विजय क्यों जरूरी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1077665

UP में योगी की जीत के लिए MP में हुई तंत्र क्रिया, इन बाबा ने बताया BJP की विजय क्यों जरूरी

शनिवार को उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान में अघोरी बाबा बमबम नाथ और उनके चेलों ने यूपी चुनाव में सीएम योगी की जीत के लिए तंत्र क्रिया की.

UP में योगी की जीत के लिए MP में हुई तंत्र क्रिया, इन बाबा ने बताया BJP की विजय क्यों जरूरी

उज्जैन: उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए मध्य प्रदेश में यज्ञ और तंत्र साधना हो रही है. शनिवार को उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान में यूपी में सीएम योगी की जीत के लिए तंत्र क्रिया की गई. इस साधना का आयोजक तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ ने किया. बाबा बमबम नाथ चाहते हैं कि सीएम योगी आदित्यनाथ दोबारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनें.

बाबा ने बताया कि बीजेपी का जीतना क्यों जरूरी
बाबा बम बम नाथ ने कहा कि योगी का जितना उत्तर प्रदेश में बहुत जरूरी है. वो रहेंगे तो ही पूरी तरह से गुंडा राज खत्म होगा. वरना उत्तर प्रदेश के हालत बिगड़ जाएंगे. मेरा मकसद किसी भी तरह का राजनीति लाभ पाना भी नहीं है.

ये भी पढ़ें: UT कांगरी के बाद एवरेस्ट फतह की राह पर अमिता, कहा- जिंदा लौट सके वही असल पर्वतारोही

मायावती और उमा भारती को दिया था आशीर्वाद

बाबा ने दावा किया कि उन्होंने मुख्यमंत्री बनने से पहले उमा भारती और मायावति को भी आशीर्वाद दिया था. इसके अलावा भी उन्होंने कई नेताओं के लिए तंत्र साधना कराई थी. हालांकि उनमें से कोई लौट के उनके पास नहीं आया. बाबा ने कहा जिनकी जीत से जनकल्याण हो उनको साधना से आशीर्वाद दिलाना ही मेरा उद्देश्य है.

गुरू भाई होने का दावा
बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन तंत्र साधना के गढ़ के रूप में भी जानी जाती है. का गढ़ भी माना जाता है. यहां अपनी मनोकामना को लेकर कई लोग तंत्र क्रिया कराते हैं. तंत्र क्रिया करने वाले ऐसे ही एक तंत्र साधक हैं बाबा बमबम नाथ. बाबा नाथ संप्रदाय से हैं और खुद और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना गुरू भाई बताते हैं.

ये वीडियो देखें: फिर वायरल हो गईं सिंधिया समर्थक इमरती देवी, VIDEO में देखें इस बार क्या किया

चुनावी राज्यों में ऐसे बन रही एमपी की भूमिका

महाकाल की नगरी में अघोरी पूजा, तंत्र पूजा, रात्रि पूजन और महामृत्युंजय पूजा का खास महत्व होता है. जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश सहित पंजाब, गोआ, मणिपुर और उत्तराखंड से भी प्रत्याशी और उनके समर्थक यहां गोपनीय तरीके तंत्र साधना करवा रहे हैं. यही कारण है कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव में उज्जैन की भी अहम भूमिका बन गई है.

पहले भी होती रही है ऐसी साधना
यह पहला मौका नहीं है जब चुनावी माहौल में उज्जैन में पार्टी की जीत के लिए तंत्र क्रिया हो रही हो. इससे पहले भी यूपी, एमपी सहित अन्य राज्यों के विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में भी उज्जैन के चक्रतीर्थ श्मशान घाट सहित माँ बगलामुखी माता मंदिर में तंत्र क्रिया होती रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news