उज्जैन में शराबी बदमाशों का आतंक, गली में आग लगाने की धमकी दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

उज्जैन में शराबी बदमाशों का आतंक, गली में आग लगाने की धमकी दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उज्जैन पुलिस ने रहवासियों की शिकायत पर उसी गली में बदमाशों को ले जाकर उनका जुलूस निकाला जहां वे उत्पात मचा रहे थे. 

उज्जैन में शराबी बदमाशों का आतंक, गली में आग लगाने की धमकी दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राहुल सिंह राठौड़/ उज्जैन: शहर के थाना चमनगंज क्षेत्र अंतर्गत बीती रात 11:30 बजे करीब गुंडे बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया. ढांचा भवन इलाके की एक गली में खड़े होकर शराब पी और गली में खड़ी गाड़ियों को गिरा कर उनका पेट्रोल निकालकर उसमें आग लगाने की धमकी रहवासियों को देते रहे. जिसका वीडियो जागरूक रहवासियों ने बना लिया. वीडियो बनता देख बदमाश जब भागने लगे तो रहवासी एकत्रित होकर शिकायत करने थाने पहुंचे. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और अगले ही दिन बदमाशों को धर दबोचा. इसके बाद पुलिस ने रहवासी क्षेत्र में जुलूस निकाला और रहवासियों को बेखौफ रहने का स्पष्ट संदेश दिया. वहीं जांच अधिकारी ने कहा कि बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ग्वालियर में बीएसएफ जवान की मौत, हॉर्स चैंपियनशिप के दौरान हुआ हादसा

दरअसल यह पूरा मामला रविवार की रात थाना चिमनगंज क्षेत्र के ढांचा भवन इलाके का है. जहां 11:30 बजे करीब बदमाश भानु, शुभम व रोहित नाम के बदमाशों पर क्षेत्रीय रहवासियों ने आरोप लगाया कि बदमाश आए दिन गली में खड़े होकर शराब पीते हैं, गाड़ियों को गिराते हैं. आज भी ऐसे ही किया और गाड़ियों में से पेट्रोल निकाल कर उन पर आग लगाने की धमकी देते रहते हैं. इनकी आए दिन की इस हरकत से हम परेशान हो गए हैं. बहन बेटियों की गालियां देते हैं. वह गली में से निकलने वाले हर व्यक्ति को परेशान करते हैं. 

वीडियो के आधार पर कार्रवाई
जांच अधिकारी करण खोवाल ने बताया कि बीती रात बदमाशों द्वारा उत्पात मचाने की सूचना मिली थी. जिसे गंभीरता से लिया रहवासियों द्वारा एक वीडियो भी दिखाया गया. जिसकी जांच के बाद मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को पकड़ा और उनके द्वारा किए गए कृत्य के आधार पर केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस ने निकाला जुलूस 
वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और रहवासियों की शिकायत पर उसी गली में बदमाशों को ले जाकर उनका जुलूस निकाला जहां वे उत्पात मचा रहे थे. अब पुलिस कोर्ट में पेश करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Trending news