Viral: चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान का धमकी भरा वीडियो वायरल, खुलेआम कर रहे हाथ तोड़ने की बात
Advertisement

Viral: चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान का धमकी भरा वीडियो वायरल, खुलेआम कर रहे हाथ तोड़ने की बात

Viral Video: चंदेरी नगर पालिका के शपथ ग्रहण समारोह में विधायक गोपाल सिंह चौहान का धमकी भरा वीडियो वायरल हो रहा है. विधायक गोपाल सिंह चौहान ने धमकी दी क‍ि अगर हमारे किसी कार्यकर्ता पर किसी ने उंगली उठाई तो उसका हाथ तोड़ देंगे. 

मंच से व‍िधायक ने दी धमकी.

नीरज जैन/अशोकनगर: जिले के चंदेरी में गुरुवार को नगर पालिका के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था जिसमें गोपाल सिंह चौहान का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार को तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में कांग्रेस व‍िधायक खुलेआम मंच से कह रहे हैं क‍ि यद‍ि क‍िसी ने भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हाथ लगाया तो उसका हाथ तोड़ द‍िया जाएगा. ये ऐलान उन्‍होंने मंच से सबके सामने क‍िया. मंच पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन स‍िंंह भी बैठे हुए थे.  

प्रशासनिक अधिकारियों को एवं भाजपा के लोगों पर कसा तंज

विधायक गोपाल सिंह चौहान ने भरे मंच से प्रशासनिक अधिकारियों को एवं भाजपा के लोगों पर तंज कसते हुए कहा क‍ि मेरा पुराना समय याद कर लेना. मैं नहीं चाहता क‍ि मुझे पुराने समय के हिसाब से बनना पड़े और अगर किसी भी प्रशासनिक अधिकारी या कोई भी भाजपा कार्यकर्ता ने अगर किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता के ऊपर अन्याय या अत्याचार किया तो चाहे किसी की भी सरकार हो, हम ईंट से ईंट बजा देंगे. 

मंच से दी व‍िधायक ने धमकी 

यहीं तक विधायक की जुबान नहीं रुकी. उन्होंने भरे मंच से धमकी भरा बयान दे दिया और कहा क‍ि अगर किसी बने भी कांग्रेस कार्यकर्ता के ऊपर अंगुली उठाने का भी प्रयास किया तो वह सीधा उसका हाथ तोड़ देंगे. मंच पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन स‍िंह भी मौजूद थे. 

 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 

शुक्रवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विधायक गोपाल सिंह चौहान भरे मंच से भाजपा के लोगों एवं प्रशासनिक अधिकारियों को धमकियां देते हुए नजर आ रहे हैं. वह वीड‍ियो में लोगों को ये ध्‍यान द‍िला रहे हैं क‍ि पहले वह ऐसे ही थे. अब भी उन्‍हें कोई हल्‍के में न ले, न ही उनके कार्यकर्ताओं को कोई परेशान करे. 

छत्‍तीसगढ़ में नया ज‍िला बना तो एक साल बाद इस शख्‍स ने कटवाई दाढ़ी, ल‍िया था अनोखा संकल्‍प

Trending news