भोपाल से इटारसी जा रही मालगाड़ी के वैगन पटरी से उतरे, रेलवे की टीम मौके पर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2432945

भोपाल से इटारसी जा रही मालगाड़ी के वैगन पटरी से उतरे, रेलवे की टीम मौके पर

Bhopal Goods Train Accident: भोपाल के मिसरोद और मंडीदीप के बीच मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. रेलवे की टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुट गई है. इस घटना से रेल यातायात प्रभावित नहीं हुआ है, क्योंकि इस रूट पर तीन ट्रैक हैं.

Bhopal News

Bhopal News: भोपाल के मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशनों के बीच मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतरने की घटना सामने आई है. यह मालगाड़ी भोपाल से इटारसी जा रही थी. घटना के तुरंत बाद रेलवे की टीम मौके पर पहुंचकर डिब्बों को वापस पटरी पर लाने का कार्य शुरू कर चुकी है. रेलवे के अनुसार, इस हादसे से रेल यातायात पर कोई असर नहीं पड़ा है, क्योंकि इस मार्ग पर तीन ट्रैक मौजूद हैं. मरम्मत का कार्य 8 से 10 घंटे में पूरा होने की संभावना है. अधिकारियों की निगरानी में काम तेजी से चल रहा है.

भोपाल में सेंट्रल बैंक में बड़ा घोटाला: 10 करोड़ की FD का गबन! मैनेजर और चपरासी पर गंभीर आरोप

भोपाल मंडल के रेलवे पीआरओ नवल अग्रवाल के अनुसार, "भोपाल से इटारसी जा रही मालगाड़ी के तीन डिब्बे मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशन के बीच पटरी से उतर गए. मरम्मत का काम चल रहा है, टीम मौके पर है. तीन लाइन वाला सेक्शन होने के कारण ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित नहीं हुई है. "

बैग की क्वालिटी देख सेट करते थे टारगेट, पलक झपकते ही AC कोच से उड़ा देते लाखों का माल

तीन डिब्बे पटरी से उतर गए

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भोपाल के मिसरोद और मंडीदीप रेलवे स्टेशनों के बीच एक मालगाड़ी के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. यह एक पार्सल ट्रेन थी, जिसमें टू-व्हीलर, फोर-व्हीलर या अन्य सामान ले जाया जा रहा था. घटना की सूचना मिलते ही रेलवे की टीम भोपाल से मौके पर पहुंची और डिब्बों को वापस पटरी पर लाने के काम में जुट गई. पहियों को पटरी पर वापस लाने में 8 से 10 घंटे का समय लग सकता है.

यह घटना सोमवार दोपहर करीब 12:45 बजे की है, जब ट्रेन भोपाल से इटारसी की ओर जा रही थी. अचानक, मिसरोद और मंडीदीप के बीच तीन डिब्बे पटरी से उतर गए. हालांकि, पहियों के पटरी से उतरने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है, लेकिन रेलवे की टीम लगातार काम कर रही है. रेलवे के मुताबिक, इस घटना से रेल यातायात बाधित नहीं हुआ है क्योंकि इस रूट पर तीन ट्रैक हैं. भोपाल से इटारसी जा रही मालगाड़ी (NDV/NMG) को जल्द ही फिर से ट्रैक पर लाया जाएगा.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news