उज्जैन पहुंचे जनरल वीके सिंह, बोले- खालिस्तानियों को भस्म करेंगे महाकाल!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1170485

उज्जैन पहुंचे जनरल वीके सिंह, बोले- खालिस्तानियों को भस्म करेंगे महाकाल!

राज्य परिवहन मंत्री जनरल वी. के. सिंह परिवार सहित बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पुहंचे, इस दौरान उन्होंने पंजाब में उत्पात मचा रहे खलिस्तानियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बाबा महाकाल की कृपा से सब ठीक हो जाएगा.

 

उज्जैन पहुंचे जनरल वीके सिंह, बोले- खालिस्तानियों को भस्म करेंगे महाकाल!

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में हर रोज हजारों की संख्या में श्रद्धालु बाबा के दर्शन लाभ लेने पहुंचते हैं. बाबा महाकाल के दरबार में देश की बड़ी-बड़ी हस्तियां मंत्री राज्य मंत्री जैसे VIP,VVIP लोग भी दर्शन करने आते रहते हैं. इसी क्रम में  आज सुबह करीब 9 बजे सड़क राज्य परिवहन मंत्री जनरल वी.के. सिंह अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान जनरल वी. के सिंह ने पंजाब में उत्पात मचा रहे खलिस्तानियों पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि बाबा महाकाल की कृपा से सब ठीक होगा.

खलिस्तानियों पर साधा निशाना
जनरल वी. के. सिंह बाबा महाकाल का दर्शन करने के दौरान कहा कि बाबा महाकाल का आशीर्वाद परिवार पर बना रहे व देश प्रदेश में उन्नति होती रहे. जनरल वी.के सिंह ने पंजाब में उत्पात मचा रहे खलिस्तानियो पर भी निशाना साधा और मुस्कुराते अंदाज में कहा कि बाबा महाकाल की कृपा का इंतजार है सब ठीक होगा. महाकाल बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद जनरल वी. के. सिंह बाबा मंगलनाथ धाम के लिए रवाना हो गए.

मंदिर समिति ने किया सम्मानित
दरअसल जनरल वी.के. सिंह बाबा महाकाल के दर्शन लाभ लेने समय समय पर पहुंचते रहते है. रविवार सुबह 9 बजे राज्य परिवहन मंत्री जनरल वी.के. सिंह परिवार सहित महाकाल मंदिर पहुचें और बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेते हुए पूजन अभिषेक किया और मंदिर में करीब आधे घण्टे वक़्त बिताया इस बीच रिटायर्ड जनरल वी के सिंह मंदिर के महंत विनितिगिरी से भी आशीर्वाद लेने पहुंचे. महाकाल मंदिर समिति ने वी के सिंह को मंदिर की प्रतिमा, प्रसादी देकर सम्मानित किया.

आपको बता दें भारत के सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय में राज्य मंत्री व रिटायर्ड जनरल वी. के. सिंह तय कार्यक्रम अनुसार इंदौर में स्थनीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पंहुचे है. इसी दौरान सबसे पहले उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया उसके बाद वे मंगलनाथ धाम दर्शन करने पंहुचे हैं. दोपहर में इंदौर के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर देर शाम दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, PPC चीफ के करीबी को मिली अहम जिम्मेदारी

ये भी पढ़ेंः जिस लाउडस्पीकर पर हो रही सियासत, क्या आप जानते हैं कैसे हुआ था इसका आविष्कार

LIVE TV

Trending news