Umang Singhar Case Politics: उमंग सिंघार के समर्थन में आई कांग्रेस; क्या पीड़िता के घर जाएंगे राहुल गांधी?
topStories1rajasthan1450920

Umang Singhar Case Politics: उमंग सिंघार के समर्थन में आई कांग्रेस; क्या पीड़िता के घर जाएंगे राहुल गांधी?

Umang Singhar Case Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता और विधायक उमंग सिंघार के खिलाफ उनकी पत्नी और रेप और प्रताड़ना का आरोप लगया है. अब इस मामले में सियासत भी गर्माने लगी है. जानिये क्या हो रही है इस मामले में बयानबाजी...

Umang Singhar Case Politics: उमंग सिंघार के समर्थन में आई कांग्रेस; क्या पीड़िता के घर जाएंगे राहुल गांधी?

Umang Singhar Case Politics: भोपाल। मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और गंधवानी विधायक उमंग सिंघार एक बार फिर गंभीर आरोपो में घिर गए है. अभी उनकी महिला मित्र के आत्महत्या का मामला रह-रहकर उठ ही रहा था कि इस बीच उनकी पत्नी ने ही उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला जर्द कर लिया है. हालांकि नेता से जुड़ा मामला होने पर अब प्रदेश में सियासत भी तेज हो गई है. उमंग सिंघार मामले को लेकर दोनों पार्टियों की ओर से बयान आए हैं.

कांग्रेस ने कहा बीजेपी फंसा रही है
कांग्रेस ने रेप केस मामले में उमंग सिंघार का बचाव किया है. वरिष्ठ कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने उनके पक्ष में बयान जिया है. शर्मा ने कहा कि भाजपा दबाव बनाने के लिए आदिवासी विधायक पर आरोप लगा रही है. यह प्रेशर पॉलिटिक्स है. कांग्रेस का विधायक टूटेगा नहीं, राहुल गांधी की यात्रा से बीजेपी डरी हुई है. इसलिए झूठे हथकंडे अपना रही है. पूर्व मंत्री विधायक का मामला है उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए.

जानिये पूरा मामला: कांग्रेस MLA उमंग सिंघार पर FIR, पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

बीजेपी ने कहा पीड़िता से मिलें राहुल गांधी
दूसरी ओर भाजपा ने भी इस मामले राहुल गांधी की एंट्री करा दी है. बीजेपी प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने कहा कि राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान पीड़िता के घर जाना चाहिए. उन्हें चाहिए की वो घर जाकर खुद पता करें की उनके विधायक की कथनी और करनी क्या है.

Video: कांकेर में नक्सलियों ने मचाया उत्पात, बस और मोबाइल टाबर को बनाया निशाना

बीजेपी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस का यह आदिवासी चेहरा है. जनजतीय गौरव यात्रा से दूरी बनाकर कांग्रेस विधायक ऐसे कृत्यों में मस्त रहते हैं. सरकार के कार्यक्रम में शामिल नहीं होते. हाल ही में एक कांग्रेस विधायक का बेटा भी ऐसे कृत्य में गिरफ्तार हुआ और अब सीनियर विधायक का नाम ऐसी घटनाओं में शामिल हो रहा है. ये बड़ा ही गंभीर मामला है.

पत्नी ने दर्ज कराया है मामला
गंधवानी विधायक उमंग सिंघार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ पत्नी ने मारपीट और अप्राकृतिक यौन संबंध, मानसिक रूप से प्रताड़ित का आरोप लगाया है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने धार 376,377,498 अ सहित अन्य धारा में मामला दर्ज कर जांच में लिया है. मामले की जांच चल रही है. अपने आवेदन में पत्नी ने बताया कि विधायक ने उसके वीडियो बयाए हैं और जान से मारने की भी धमकी दी है.

Trending news