Sagar Accident: सागर में भर-भराकर गिरी निर्माणाधीन मकान की छत, 6 मजदूरों का हुआ रेस्क्यू
Advertisement

Sagar Accident: सागर में भर-भराकर गिरी निर्माणाधीन मकान की छत, 6 मजदूरों का हुआ रेस्क्यू

Sagar Accident News: मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक निर्माणाधीन मकान की छत गिर गई है. इस हादसे में 16 मजदूर घायल हो गए, जबकि 6 मलबे में दब गए थे. हादसे की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर सबको निकाला गया. 

Sagar Accident: सागर में भर-भराकर गिरी निर्माणाधीन मकान की छत, 6 मजदूरों का हुआ रेस्क्यू

Sagar News: सागर जिले में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन मकान में जारी कार्य के दौरान मकान की छत भर-भराकर गिर गई. छत गिरने से वहां काम कर रहे 6 मजदूर मलबे में दब गए.वहीं, इस हादसे में 16 मजदूर घायल हो गए. हादसे की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू शुरू किया गया और सभी दबे हुए मजदूरों को बाहर निकाला गया. इनमें से दो मजदूरों की हालत गंभीर है. 

22 मजदूर कर रहे थे काम
मामला सागर शहर के पंत नगर वार्ड का है. यहां स्थित वेदांती मंदिर के पास एक मकान का निर्माण कार्य चल रहा था. इस निर्माण के लिए 22 मजदूर काम कर रहे थे. शनिवार सुबह से मकान की छत का स्लैब डाला जा रहा था. अचानक देर शाम को निर्माणाधीन मकान की छत भरभराकर गिर गई. छत गिरने से अफरातफरी मच गई और 6 मजदूर मलबे के नीचे आ गए. हादसे में 16 मजदूर घायल हुए हैं.

रेस्क्यू कर सबको निकाला बाहर
इस हादसे की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मलबे में दबे हुए मजदूरों को निकालने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया. रेस्कयू टीम ने मलबे में दबे सभी मजदूरों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भेजा. सभी घायल मजदूरों का इलाज जारी है. वहीं, 6 में से दो मजदूरों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

ये भी पढ़ें- भोजशाला के बाद चर्चा में उज्जैन की 'बिना नींव वाली मस्जिद', महामंडलेश्वर ने किया शिव मंदिर का दावा, जाएंगे कोर्ट

अचानक गिरी छत
बताया जा रहा है कि सुबह से मजदूर मकान की छत का स्लैब डाल रहे थे. शाम को भी निर्माणाधीन मकान में काम चल रहा था. इस दौरान अचानक सुबह डाली गई छत भरभराकर गिर गई. अब तक छत गिरने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने मामले में सभी एंगल से जांच-पड़ताल में जुट गई है. माना जा रहा है कि छत डालने में कहीं कोई चूक हो गई होगी, जिस कारण ये हादसा हो गया.  

रिपोर्ट- सागर से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  चुनावी मैदान में उतरते ही सिंधिया पर हमलावर हुए दिग्गी, बोले- ये कायरता की निशानी है

Trending news