Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर केस में बड़ी कार्रवाई, नरोत्तम मिश्रा ने बताया एक्शन प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1401863

Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर केस में बड़ी कार्रवाई, नरोत्तम मिश्रा ने बताया एक्शन प्लान

वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले के दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं. इसे लेकर पुलिस ने दोनों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है. दोनों के विदेश भागने की आशंका के बीच पुलिस ने देश के सभी एयरपोर्ट को सूचना दे दी है.

Vaishali Thakkar: वैशाली ठक्कर केस में बड़ी कार्रवाई, नरोत्तम मिश्रा ने बताया एक्शन प्लान

प्रमोद शर्मा/भोपाल: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले की जांच को लेकर इंदौर पुलिस अलर्ट है. पुलिस ने आरोपी राहुल और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी दिया है. दोनों आरोपियों पर 5-5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है. इसके साथ ही इनके विदेश भागने की आशंका के कारण पुलिस ने देश के सभी हवाई अड्डों को सूचना दे दी है, जिससे विदेश भागने से पहले उन्हें पकड़ा जा सके.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी जानकारी
मामले में मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में आरोपी राहुल और दिशा पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया गया है. उनके विदेश भागने की आशंका के कारण देश के सभी एयरपोर्ट को सूचना दी जा रही है. 2 लोगों के विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया है. पुलिस जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: सुसाइड नोट में बताई पूरी कहानी, लिखा- राहुल को छोड़ना मत!

4 दिन पहले की थी आत्महत्या
वैशाली ने अपनी शादी से 4 दिन पहले आत्महत्या करके अपनी जान दे थी. एक्ट्रेस को ये कदम उठाने के लिए उनके पड़ोसी और एक्स राहुल नवलानी ने मजबूर किया था, इस संबंध में उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा था. वैशाली का परिवार चाहता है कि उनकी बेटी की जान लेने वाले राहुल और उसकी पत्नी को कड़ी से कड़ी सजा मिले, क्योंकि राहुल की पत्नी दिशा भी उसके साथ मिली हुई थी.

Dangerous Stunt: बिजली के तार पर जानलेवा स्टंट, शख्स का वीडियो देख हिल जाएगा दिमाग

सुसाइड नोट में लिखा था आरोपी का नाम
वैशाली ठक्कर छोटे पर्दे की वो बड़ी स्टार थीं, जिसने एक नहीं, कई धारावहिकों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया. रूपहले पर्दे की चकाचौंध के पीछे उसकी जिंदगी में छाया अंधेरा कुछ इस कदर गहरा गया कि वो बीच रास्ते में ही दुनिया से विदा हो गई. जाने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें आरोपी का नाम लिखा था और उसे सजा दिलाने की की अपील की थी.

ये है वैशाली ठक्कर की सुसाइड नोट
वैशाली ठक्कर ने आत्महत्या से पहले एक नोट छोड़ा था... उस नोट में उसने अपने एक्स और घर के पास में ही रहने वाले कारोबारी राहुल नवलानी के द्वारा प्रताड़ित की बात कही थी. अपने मंमी पापा को वैशाली ने लिखा  था 'प्लीज... राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे राहुल और दिशा ने 2- 5 साल तक मेंटल टार्चर किया है. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी आपको मेरी कसम.'

Trending news