पूर्व व‍िधायक से एसडीएम भिड़ी तो तेवर देख लोग बोले, 'ऐसी धाकड़ है लेडी ऑफिसर'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1256146

पूर्व व‍िधायक से एसडीएम भिड़ी तो तेवर देख लोग बोले, 'ऐसी धाकड़ है लेडी ऑफिसर'

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे एक वीड‍ियो ने धमाल मचा दिया है ज‍िसमें एक लेडी अफसर और पूर्व व‍िधायक एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं.

एसडीएम और एक्‍स एमएलए में व‍िवाद.

राहुल राठौड़/उज्‍जैन: सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहे एक वीड‍ियो ने धमाल मचा दिया है ज‍िसमें एक लेडी अफसर और पूर्व व‍िधायक एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं. वीडियो सामने आने के बाद एसडीएम को लोग कहने लगे हैं, "ऐसी धाकड़ है लेडी ऑफिसर". 

एसडीएम ने लगाया एक्‍स एमएलए पर आरोप 

एसडीएम का आरोप है क‍ि पूर्व विधायक ने शासकीय कार्य के दौरान नौकरी से निकालने की दी धमकी दी थी. यह मामला उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बंग्रेड का है. व‍िवाद एसडीएम निधि और भाजपा के पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के बीच में हुआ. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 

एसडीएम निधि और भाजपा से पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के बीच तू- तू, मैं-मैं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एसडीएम निधि नगर पालिका परिषद के माध्यम से जेसीबी द्वारा एक पुलिया पर पानी निकासी के लिए रास्ता बनवाने का कार्य करवा रही थीं. वहीं मौके पर भाजपा से पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई भी पहुंचे. एसडीएम व पूर्व विधायक दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होने लगी. बात इतनी बढ़ गई कि एसडीएम निधि भड़क गई और कहने लगी, "तू मुझे मेरा काम मत सीखा, तेरे में दम है तो नौकरी से निकलवा के ही बता, अब दफा हो जा यहां से..." वीडियो के वायरल होते ही अब एडसीएम निधि की हर कोई तारीफ कर रहा है और उन्हें ''ऐसी धाकड़ है लेडी ऑफिसर'' कह रहा है.

 

जनता की समस्‍या को सुलझाने पहुंचींं थी एसडीएम  

दरअसल, प्रदेश भर में मानसून सक्रि‍य हो गया है. ऐसे में कई ग्रामीण क्षेत्र में पुलिया पर पानी होने से आम जन को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि बड़नगर के ग्राम बंग्रेड के मेन चौराहे पर पुलिया पर पानी रुक गया था जिससे लोगों को काफी परेशानी आ रही थी. आस पास के रहवासी क्षेत्रों में पानी घुस रहा था. एसडीएम निधि सिंह को शिकायत मिली तो वह मौके पर पहुंची और पानी की निकासी करवाई लेकिन मौके पर बीजेपी से पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई भी पहुंचे और पानी निकासी के लिए एसडीएम निधि को कहने लगे. पानी निकासी इस तरह से करने से अच्छा है पाइप डालकर करो लेकिन काम के दौरान दोनों की बहस बढ़ती गई. निधि का आरोप है कि पूर्व विधायक ने उन्हें कार्य के दौरान रोका और नौकरी से निकलवाने की धमकी दी.

एसडीएम के सुरक्षाकर्मियों ने कराया माहौल को शांत 

हालांकि एसडीएम के सुरक्षाकर्मियों ने पूर्व व‍िधायक को साइड किया और आसपास के लोगों ने माहौल को शांत करवाया. पूर्व विधायक शांतिलाल से हमने वीडियो सामने आने के बाद संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया. 

मुरैना: वोटरों को लुभा रही थी महापौर पद की BSP प्रत्‍याशी, पुल‍िस ने पकड़ना चाहा तो भागी ममता

Trending news