Viral Image: पिता की गोद में बैठा बच्चा है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, सलमान खान से भी हुआ था विवाद
Advertisement

Viral Image: पिता की गोद में बैठा बच्चा है बॉलीवुड का फेमस एक्टर, सलमान खान से भी हुआ था विवाद

Vivek Oberoi Viral Image:आजकल सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड स्टार की बचपन की फोटो वायरल होती रहती है.इस फोटो में दिख रहा बच्चा कौन है. बता दें कि ये बच्चा आज बॉलीवुड का स्टार है.

Vivek Oberoi Viral Image

Vivek Oberoi Viral Image: आजकल आपने एक चीज देखी होगी कि सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सितारों की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. पिछले दिनों कई बॉलीवुड स्टार की तस्वीरें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल हुईं हैं और उन तस्वीरों के बारे में लोगों से पूछा जाता है कि क्या आप बता सकते हैं कि यह कौन है? सोशल मीडिया पर अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है. बता दें कि वायरल हो रही, इस तस्वीर में दिख रहे एक्टर ने कई फिल्मों में काम किया है. इस एक्टर ने राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma)की फिल्म कंपनी (Company Film) से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस हिंट से तो बताना बहुत आसान हो गया है कि ऊपर जो तस्वीर दी गई है कि वह किस एक्टर की है. अगर आप अभी तक नहीं समझ पाए हैं तो हम आपको बता देते हैं कि यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (vivek oberoi) की है.

इस फेमस एक्टर के बेटे हैं विवेक 
विवेक के पिता सुरेश ओबेरॉय और मां यशोधरा ओबेरॉय हैं. बता दें कि सुरेश ओबेरॉय खुद एक दिग्गज अभिनेता थे.वहीं विवेक ने 2010 में कर्नाटक के  तत्कालीन मंत्री जीवनराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से शादी कर थी.2013 में वे पिता बन गये. उनके एक बेटा विवान ओबेरॉय और एक बेटी अमाया निर्वाण ओबरॉय है.वे अक्सर अपने परिवार की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लोग बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं.

ऐसा रहा है विवेक ओबरॉय का फिल्मी सफर
विवेक ओबरॉय ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत रामगोपाल की फिल्म कंपनी से शुरू की थी. इस एक्टर ने फिल्मी दुनिया में 21 साल से अधिक का समय बिता दिया है और इसने अपने फिल्मी सफर में कॉमेडी हो या निगेटिव रोल, लीड रोल हर बार खुद को साबित किया है. इसने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बनी फिल्म में  उनका किरदार निभाया था. इन्होंने इस रोल के लिए जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. उनका फिल्मी करियर विवादों से भी भरा रहा है. उनका सलमान के साथ विवाद काफी लंबा चला था.

Trending news