VK Singh On Pakistaan: पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े नहीं होंगे..! इंदौर में वीके सिंह ने ऐसा क्यों कहा?
Advertisement

VK Singh On Pakistaan: पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े नहीं होंगे..! इंदौर में वीके सिंह ने ऐसा क्यों कहा?

Indore News: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तान को लेकर बयान दिया. उन्होंने I.N.D.I.A. गठबंधन पर भी जमकर निशाना साधा और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की.

VK Singh On Pakistaan: पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े नहीं होंगे..! इंदौर में वीके सिंह ने ऐसा क्यों कहा?

Indore News: शिव मोहन शर्मा/इंदौर: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह बीजेपी द्वारा आयोजित की जा रही जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पाकिस्तान को लेकर बड़ा बया दिया. वीके सिंह ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए इंडिया गठहंधन पर तीखी प्रीतक्रिया दी. उन्होंने कश्मीर की वर्तमान हालत के बारे में बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की.

पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े
पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए  केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा की एक देश जो भुखमरी से पीड़ित है. परंतु आतंकवाद फैलाने की आदत नहीं छोड़ पा रहा है. पाकिस्तान के टुकड़े टुकड़े नहीं होंगे वह भारत में आतंक फैलाता रहेगा. भारतीय सेना और सरकार पूरे प्रयास कर रही है की जम्मू कश्मीर में शांति बहाल हो. लेकिन, पाकिस्तान पूरे प्रयास कर रहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद बना रहे.

बड़े काम के हैं इलायची के छिलके, इतने फायदे नहीं जानते होंगे

I.N.D.I.A. गठबंधन पर साधा निशाना
वीके सिंह ने कहा की I.N.D.I.A. गठबंधन नाम उन सबने खुद की कमी छुपाने के लिए रखा है. कांग्रेस के समय बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग होती रही परन्तु उपलब्ध 2014 में पीएम मोदी के आने के बाद ही हुई. कांग्रेस ने कभी भी शहीदों के लिए एक कैंडल मार्च तक नहीं निकाला. वो क्या हमसे सवाल कर रहे हैं.

कल की घटना को बताया दुखद
वीके सिंह ने आगे कहा कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है जो खुद की जनता की फिक्र छोड़कर दूसरे देशों में आतंकवाद फैलाने पर जोर देता है. जम्मू कश्मीर में छुटपुट आतंकी घटनाएं लगातार होती रहती हैं. लेकिन, कल हुआ आतंकी हमला बेहद दुखद है.

बच्चों को योग करना चाहिए या नहीं? जानें उम्र और आसन

सीएम शिवराज की तारीफ में क्या बोले
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज की तारीफ करते हुए वीके सिंह ने कहा कि राज्य चुनाव की तरफ जा रहा है. मध्य प्रदेश सरकार ने सिर्फ गरीबों एवं दलितों, महिला सशक्तीकरण, जन जातियों के उत्थान की बात ही नहीं की बल्कि उन्हें ऊपर उठाने का भी काम किया है. प्रदेश में डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी रेखा से ऊपर भी आए हैं. केंद्र की योजना को बेहतर रूप से मध्य प्रदेश में लागू किया जाता रहा है. राज्य सरकार द्वारा 80 लाख किसानों को 12,000 सालाना मदद दी जा रही है.

Saap Aur Mendhak: गजब हो गया..! मेंढक ने किया जहरीले सांप का शिकार; वीडियो ने किया दंग

Trending news