MP News: लाडली बहना की राशि पाकर बहुत खुश हुई ये मुस्लिम महिला, CM शिवराज को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1733983

MP News: लाडली बहना की राशि पाकर बहुत खुश हुई ये मुस्लिम महिला, CM शिवराज को लेकर कही ये बात

ladli behna yojana: लाडली बहना योजना की राशि पाकर महिलाएं काफी खुश नजर आ रही हैं. महिलाएं सीएम शिवराज की जमकर तारीफ करती नजर आ रही हैं.

 

MP News: लाडली बहना की राशि पाकर बहुत खुश हुई ये मुस्लिम महिला, CM शिवराज को लेकर कही ये बात

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार की लाडली बहना योजना की खाते में पैसे आने के बाद महिलाएं काफी खुश हो गई हैं. बता दें कि सीएम शिवराज ने प्रदेश की सवा करोड़ महिलाओं के खाते में लाडली बहना योजना की राशि फर्स्ट टाइम रिलीज की. सीएम शिवराज ने ऐलान करते हुए कहा कि, एक हजार माह से शुरू कर क्रमबद्ध तरीके से तीन हजार रुपये तक लेकर जाएंगे. इस ऐलान के बाद महिलाएं खुश होकर सीएम शिवराज की तारीफ कर रही हैं.

महिलाओं ने कहा- भाई ने सबको देखा
सीएम शिवराज ने जब महिलाओं को संबोधित करते हुए खाते में पैसे डाले तो महिलाओं की आंखों में खुशी के आंसू झलक पड़े. जब महिलाओं से लाडली योजना की फीडबैक ली गई तो उन्होंने कहा कि, न मुस्लिम देखा न हिन्दू देखा भाई ने बस बहिन देखा.

लाडली बहना योजना को लेकर ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं क्या कह रही है?
रायसेन जिले के दीवानगंज गांव की सावित्री बाई का कहना है कि अब किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा. गायत्री बाई के खाते में पैसे आ गए है. गायत्री का कहना है कि सगा भाई साल में एक बार पैसे देते हैं, वो भी इतने जितने शिवराज सिंह चौहान दे रहे हैं. इससे हमें बहुत फायदा होगा. पैसे के लिए कभी-कभी होने वाली नोकझोक नहीं होगी.

मुस्लिम महिला ने कही ये बात
दीवानगंज की कनीज फातिमा सीएम शिवराज की फैन हो गई है. उन्होंने कहा कि, एक हजार से शुरुआत आगे 3 हजार तक राशि बढ़ेगी. महिलाओं को अब पैसे के लिए मोहताज नहीं होना पड़ेगा. शाहबानो का साफ कहना भाई ने मुस्लिम देखा न हिन्दू बस देखी तो बस बहिना. शाहबानो लाडली बहना से इतनी खुश है कि हंसी रोके नहीं रुक रही है. रमा बाई ने कहा एक हजार से मुझे तो बहुत फायदा होने वाला है. किसी से जरूरत पर पैसे नही मांगने पड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: MP News: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, बढ़ाई गई सैलरी, रिटायरमेंट में मिलेंगे लाखों रुपए

सुनीता ने कहा, भगवान ने सुन ली मेरे पति बाहर रहते है. कई बार एक एक रुपये के लिए मोहताज हो जाती हूँ. अब कम से कम समस्या खत्म हो जाएगी.दीवानगंज की सीमा बाई का कहना है कि, उनके पति मजदूरी करते हैं. पति की मजदूरी से घर चलाना मुश्किल होता है. अब 12 महीने में 12000 आएंगे तो कम से कम खर्च खर्च चलाने में आसानी होगी सगे भाई से बढ़कर है शिवराज.

Trending news