घर से झूठ बोलकर 30 किमी दूर गांव में गया युवक, प्रेमिका के घर में पकड़ा गया, पीट-पीटकर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2395575

घर से झूठ बोलकर 30 किमी दूर गांव में गया युवक, प्रेमिका के घर में पकड़ा गया, पीट-पीटकर कर दी हत्या

Madhya Pradesh News: भिंड जिले के अटेर थाना इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक रात के अंधेरे में प्रेमिका से उसके घर में मिलने गए प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने प्रेमिका के घरवालों के खिलाफ हत्या के केस दर्ज कर लिया है.  

घर से झूठ बोलकर 30 किमी दूर गांव में गया युवक, प्रेमिका के घर में पकड़ा गया, पीट-पीटकर कर दी हत्या

MP News: भिंड जिले में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की घर के अंदर पीट-पीटकर का हत्या कर दी गई. प्रेमिका की परिजनों ने युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना अटेर थाना इलाके खिपोना गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. मृतक के परिजनों के अनुसार अटेर थाना इलाके के खडीत गांव का रहने वाला 23 वर्षीय अमित कटारे अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए 30 किलोमीटर दूर बीती रात खिपोना गांव पहुंचा था. जैसे ही वह घर के अंदर एंटर हुआ तो परिजनों ने देख लिया. इसके बाद उसकी पिटाई कर दी. 

बेरहमी से प्रेमी की पिटाई होते देख प्रेमिका ने प्रेमी के परिजनों को फोन लगाकर बताया. आप लोग आकर अमित को बचा लें नहीं तो उसके घर वाले मार डालेंगे. परिजनों ने अटेर थाना और डायल हंड्रेड को फोन लगाया, लेकिन वहां से किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं मिलने पर सुबह जब मृतक के परिजन खिपोना गांव पहुंचे. वहां पर एक घर के अंदर अमित कटारे की डेड बॉडी पड़ी हुई थी. 

ये भी पढ़ें- नए विवाद में फंसी वड़ापाव गर्ल, इंदौर की मानहानि के लिए इन्फ्लुएंसर ने भेजा 100 करोड़ का नोटिस

घर के बाहर खड़ा था दोस्त
घटना के बाद जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया. साथ ही हत्या का मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना बुधवार देर रात की है. अमित घर में भिंड जाने की बात बोलकर दोस्त के साथ बाइक से निकला था. बताया जा रहा है कि वह भिंड नहीं गया और खड़ीत गांव में प्रेमिका के घर पहुंच गया. अमित के साथ उसका एक दोस्त भी अंदर गया था, एक दोस्त घर के बाहर खड़ा था.

ये भी पढ़ें-  छतरपुर हिंसा के आरोपी के घर पर कार्रवाई से भड़के कांग्रेस सांसद, बोले- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे

अचानक खुली प्रेमिका के पिता की नींद
जब अमित प्रेमिका के घर में था तब रात करीब एक बजे पिता कमलेश शर्मा की नींद खुल गई. पिता ने जब देखा कि बेटी की अनजान शख्स के साथ है दो गुस्से से आग बबूला गया. कमलेश शर्मा ने अपने भाई गिरीश शर्मा और अंबरीश शर्मा को बुलाया. इसके बाद अमित को रस्सी से बांधकर पीटना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि युवक के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर और पेट्रोल भी डाली गई थी.

भिंड से प्रदीप शर्मा की रिपोर्ट

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news