MP के फरहान ने अतीक को बताया शेर, भड़के लोग तो हो गया ये एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1659093

MP के फरहान ने अतीक को बताया शेर, भड़के लोग तो हो गया ये एक्शन

MP News: गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज में मीडिया कैमरों के सामने गोलियों से भून दिया गया. बेखौफ हमलावरों ने पहले अतीक अहमद को गोली मारी और फिर अशरफ अहमद को. ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई. 

 MP के फरहान ने अतीक को बताया शेर, भड़के लोग तो हो गया ये एक्शन

MP News: गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद को प्रयागराज में मीडिया कैमरों के सामने गोलियों से भून दिया गया. बेखौफ हमलावरों ने पहले अतीक अहमद को गोली मारी और फिर अशरफ अहमद को. ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई. जब अतीक और अशरफ को गोलियां मारी गई तो दोनों हथकड़ी में थे. इस मामले को लेकर नालछा के एक युवक ने अतीक के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाल दिया, जो युवक को भारी पड़ गया.

युवक ने पोस्ट में लिखी ये बात
दरअसल, पुलिस से मिली प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में मेडिकल के दौरान अतीक अहमद और अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसे लेकर नालछा के रहने वाले एक युवक फरान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली जिसमें लिखा था, 'जंजीरों से बंधे शेरों पर कुत्तों का हमला.' इस पोस्ट के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता एवं हिंदू संगठन के लोगों ने इस पोस्ट पर आपत्ति जताई है. लोगों ने रात 1:00 बजे इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए नालछा थाने पर पहुंचकर फरान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. लोगों का कहना है कि इस पोस्ट से हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है. 

युवक को भेजा गया जेल
थाना प्रभारी अभिनव शुक्ला ने बताया कि, रात करीब 1 बजे हिंदू जागरण मंच कार्यकर्ता थाने आए. जिसमें बताया गया कि अतीक अहमद को गोली मारी गई जिसे लेकर युवक फरहान पठान के द्वारा टिप्पणी की गई. उस टिप्पणी से हम हिंदुओं की भावनाओं को आहत पहुंचा. आवेदन पर जांच करते हुए युवक फरहान पठान के खिलाफ धारा 153 के तहत कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि, नालछा में सोशल मीडिया पर इस प्रकार की टिप्पणी करने से सांप्रदायिक माहौल बिगड़ने के ज्यादा आसार होते हैं.

यह भी पढ़ें: Big Breaking News: मध्य प्रदेश में भीषण रेल हादसा, शहडोल के सिंहपुर में भिड़ीं 2 गाड़ियां; यातायात ठप

 

 

Trending news