अनंत चतुर्दशी पर चमकेगा मिथुन, कन्या सहित इन राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2433542

अनंत चतुर्दशी पर चमकेगा मिथुन, कन्या सहित इन राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

Today Horoscope: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 17 सितंबर दिन मंगलवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

अनंत चतुर्दशी पर चमकेगा मिथुन, कन्या सहित इन राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

Aaj ka Rashifal: ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है. राशिफल को निकालते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का भी विश्लेषण किया जाता है. हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 17 सितंबर दिन मंगलवार है. ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंगबली को समर्पित होता है. इस दिन बजरंगबली की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. इसके अलावा आज अनंत चतुर्दशी है, ऐसे में आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है आइए जानते हैं  एस्ट्रोलॉजर डॉ.रुचिका अरोड़ा से मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है, जीवन में आपके बड़ा बदलाव आ सकता है. धार्मिक कार्यों में हिस्सा ले सकते हैं, आज का दिन सुखद परिणाम दे सकता है. 
वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है, नौकरी में तरक्की का अवसर मिल सकता है, परिवार में सदस्यों का सहयोग मिल सकता है. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों का मन आज प्रसन्न रहेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है, पारिवारिक जीवन सुखमय हो सकता है, काम की अधिकता की वजह से भागदौड़ काफी ज्यादा रहेगी. 
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है, किसी काम की वजह से आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, घर में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें, किसी से बेवजह न उलझें, ऐसा करने से कठिनाई आ सकती है. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है आर्थिक क्षेत्र में भी बरकत हो सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. कोर्ट कचेहरी के मामलों की वजह से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बनाए रखें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हो सकता है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरूरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस में फायदा हो सकता है. धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है. 

Trending news