हत्या के आरोपी ने सेंट्रल जेल से अपलोड किया अश्लील Video, सवालों के घेरे में जेल प्रशासन
Advertisement

हत्या के आरोपी ने सेंट्रल जेल से अपलोड किया अश्लील Video, सवालों के घेरे में जेल प्रशासन

जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद कैदी त्रिलोचन देवांगन को जेजे सेक्शन में कंप्यूटर का काम सौंपा गया था.

फाइल फोटो.

बिलासपुर: बिलासपुर सेंट्रल जेल से हत्या के आरोपी द्वारा एक वेबसाइट पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का मामला सामने आया है. एनसीआरबी (NCERB) से इसकी जानकारी प्रदेश पुलिस मुख्यालय भेजी गई. जिसके बाद वहां से मिले निर्देश पर सिविल लाइन पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले को लेकर पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि आखिर आरोपी के पास अश्लील वीडियो कहां से आया?

छत्तीसगढ़ में अगले हफ्ते से खुलेंगे स्कूल, कैबिनेट बैठक में होगा अंतिम फैसला

जानकारी के मुताबिक हत्या के मामले में बिलासपुर सेंट्रल जेल में बंद कैदी त्रिलोचन देवांगन को जेजे सेक्शन में कंप्यूटर का काम सौंपा गया था. इस दौरान उसने 12 जुलाई 2020 को ऑफिस के कंप्यूटर से एक अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया. पुलिस पूछताछ में उसने वीडियो अपलोड करने की बात मान ली है.

जेलर आरआर राय के मुताबिक हत्या के मामले में बंद त्रिलोचन को कोरोना महामारी के दौरान पैरोल पर छोड़ा गया था. पौरोल समाप्त होने पर वह वापस जेल में आ गया है.  सिविल लाइन पुलिस से मामले की जानकारी लेकर आरोपित के खिलाफ जेल के नियमों के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

MP में नाबालिग से अपहरण के बाद दुष्कर्म, रिपोर्ट कराने भटकते रहे परिजन, VHP के विरोध पर हुई FIR

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

WATCH LIVE TV-

Trending news