चंबल में एक दिन में गायब हुए दो बड़े बीजेपी नेताओं के भतीजे, दोनों मामलों में अपहरण की आशंका
Advertisement

चंबल में एक दिन में गायब हुए दो बड़े बीजेपी नेताओं के भतीजे, दोनों मामलों में अपहरण की आशंका

जीतू गर्ग एक निजी बैंक में फील्ड ऑफीसर है. जीतू के पिता का कहना है कि वह दो दिन पहले बैंक जाने के लिए घर से निकला था और अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. जीतू की बाइक नहर के किनारे खड़ी मिली है. 

लापता जीतू गर्ग

श्योपुर: मध्य प्रदेश में एक ही दिन में दो युवकों के लापता होने की खबर सामने आई है. इनमें से एक नाबालिग है, जो ग्वालियर के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है. वहीं दूसरा श्योपुर से लापता हुआ है और वह भी भाजपा के ही पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग का भतीजा है. 

ये भी पढ़ें-तिजोरी में 22 तोला सोना और 8 लाख कैश लेकर निकला मंत्री का भतीजा गायब, अपहरण की आशंका

अशोक गर्ग का भतीजा जीतू गर्ग एक निजी बैंक में फील्ड ऑफीसर है. जीतू के पिता का कहना है कि वह दो दिन पहले बैंक जाने के लिए घर से निकला था और अब तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है. जीतू की बाइक नहर के किनारे खड़ी मिली है. परिवार ने इसे अपहरण का मामला बताते हुए शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस लापता जीतू की तलाश में जुटी है. 

ये भी पढ़ें-बुआ के लड़के ने तीसरी बार किया दुष्कर्म, लड़की ने कुल्हाड़ी से हत्या की, फिर गढ़ी फिल्मी कहानी

वहीं ग्वालियर में जो नाबालिग गायब हुआ है, वह एक टाइल्स कारोबारी का बेटा है और प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है. लापता नाबालिग के पिता ने बताया कि वह 8 लाख रुपए कैश और तिजोरी लेकर घर से निकला था. तिजोरी में करीब 22 तोला सोना रखा हुआ था. कारोबारी ने कुछ लोगों पर बेटे का अगवा करने का शक जताया है.

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लड़के की तलाश शुरू कर दी है. मामला ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र का का है. नाबालिग के परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

Watch LIVE TV-

Trending news