सिंधिया को लेकर राहुल गांधी के बयान पर नरोत्तम बोले- राजस्थान में फिर सचिन को CM बना दीजिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh862434

सिंधिया को लेकर राहुल गांधी के बयान पर नरोत्तम बोले- राजस्थान में फिर सचिन को CM बना दीजिए

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जो दो साल से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का चयन नहीं कर पाए, वह मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं. 

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा. (File Photo)

भोपाल: ज्योतिरादित्य​ सिंधिया को लेकर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बहुत जल्द समझ में आ गया कि सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के बिना मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी शून्य है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी यदि प्रयोग करना चाहते हैं तो राजस्थान में कर सकते हैं. वहां उन्हें अशोक गहलोत को हटाकर सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए. 

MP: शिक्षक भर्ती में सफल अभ्यर्थी वेरिफिकेशन से पहले इन डॉक्यूमेंट्स को कर लें तैयार, यहां देखें लिस्ट

राजस्थान में सचिन को CM बनाएं राहुल गांधी: नरोत्तम
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि जो दो साल से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का चयन नहीं कर पाए, वह मुख्यमंत्री बनाने की बात कर रहे हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे पर चुनाव लड़कर किसी और को सीएम बना दिया. बड़ी घोषणाएं की गईं और कहा गया कि यदि वादे पूरे नहीं हुए तो मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा. उन्होंने नहीं बदला इसलिए हमने बदल दिया. 

राहुल गांधी की सिंधिया को लेकर भविष्यवाणी, कहा- वे कभी बीजेपी में मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे

BJP में रहते सिंधिया कभी CM नहीं बनेंगे: राहुल गांधी
आपको बता दें कि राहुल गांधी ने 8 मार्च को दिल्ली में यूथ कांग्रेस के एक कार्यक्रम में सिंधिया को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा कि ​कांग्रेस में सिंधिया निर्णायक भूमिका में हुआ करते थे, बीजेपी में वह पिछली सीट पर बैठे हुए हैं. मैंने सिंधिया से कहा था कि धैर्य रखिए आप एक दिन मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन वह नहीं माने. राहुल ने कहा, ''मुझसे लिखकर ले लीजिए, सिंधिया भाजपा में रहते हुए कभी भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं बन सकते. इसके लिए उन्हें कांग्रेस में फिर लौटना होगा.''

संस्कृति मंत्री का बेतुका बयान: हवन से 12 घंटे के लिए दूर होगा कोरोना, गोबर के कंडों का करें इस्तेमाल

कमलनाथ की 'जवानी' पर नरोत्तम मिश्रा ने ली चुटकी
कांग्रेस के महिला सम्मेलन में अलका लांबा पर कमलनाथ के बयान को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने उनकी चुटकी ली. उन्होंने कहा, ''महिला दिवस पर ऐसी टिप्पणी पता नहीं उन्हें गलत क्यों नहीं लगती. कांग्रेस पार्टी को बूढ़ा करने के बाद ये लोग खुद को जवान साबित करने में लगे हैं.'' ​दरअसल, कमलनाथ ने अलका लांबा को एक तेज तर्रार नेता बताते हुए कहा कि जब वह 18 साल की थीं, मैं तब से इन्हें जानता हूं. कमलनाथ ने कहा, ''समय को कौन रोक सकता है, आज तुम्हारी (अलका लांबा) भी उम्र हो गई है और मेरी भी उम्र भी हो गई. मगर ये मत सोचना की जवानी मुझे छोड़ गई...मैं आज भी जवान हूं.''

WATCH LIVE TV

Trending news