सतना: गुजरात के सूरत से लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के सतना जिले में शुक्रवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हडंकम्प मच गया. एहतियात के तौर पर प्रशासन ने उसे गांव के प्रधानमंत्री आवास योजना में बने क्वॉरंटीन सेंटर में आइसोलेट कर दिया है. इसके अलावा प्रशासन उस व्यक्ति के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की पहचान कर रहा है.

सतना: गुजरात के सूरत से लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हड़कंप

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में शुक्रवार को एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हडंकम्प मच गया. एहतियात के तौर पर प्रशासन ने उसे गांव के प्रधानमंत्री आवास योजना में बने क्वॉरंटीन सेंटर में आइसोलेट कर दिया है. इसके अलावा प्रशासन उस व्यक्ति के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की पहचान कर रहा है. जिले में शुक्रवार को मिले नए कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से कुल संक्रमितों की संख्या 2 हो गई है. हालांकि इनमें एक मरीज की मौत रीवा हॉस्पिटल में पहले ही हो चुकी है.

भोपाल और खंडवा में टला बड़ा हादसा, मालगाड़ी के टैंकरों से लीक हुई LPG, इंजीनियरों ने पाया काबू

सतना एसडीएम पीएस त्रिपाठी के मुताबिक जिले में जो व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है वो पिछले दिनों गुजरात के सूरत से लौटा था. उसे सरकार की मजदूर घर वापसी योजना के तहत अमरपाटन तहसील के अंतर्गत रैकवारा गांव लाया गया था.

MP: कोरोना को मात दे ड्यूटी पर लौटीं बड़वानी CMHO अनीता सिंगारे, जिले के 26 संक्रमितों में से 24 हुए ठीक

गांव पहुंचने के बाद व्यक्ति को अमरपाटन के क्वॉरन्टीन सेंटर में रखा गया था. जहां 7 मई को उसकी रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई थी जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. उसे क्वॉरंटीन सेंटर में आइसोलेट किया गया है. इसके अलावा व्यक्ति के संपर्क में आने वाले अन्य लोगों की पहचान की जा रही है. साथ ही व्यक्ति की ट्रेवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है. प्रशासन ने एहतियात के तौर पर व्यक्ति के इलाके को पूरी तरह सील कर दिया है.