MP की बेटी को अब तक नहीं मिला इंसाफ, पुलिस को तीनों आरोपियों की तलाश
Advertisement

MP की बेटी को अब तक नहीं मिला इंसाफ, पुलिस को तीनों आरोपियों की तलाश

मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हाथरस जैसी वारदात में अब तक पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है.  गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में दूसरे दिन भी पुलिस नाकाम रही. चोरी की बाइक के अलावा पुलिस के हाथ दूसरा कोई सुराग नहीं लगा है.

फाइल फोटो

राकेश जैसवाल/ खरगोन: मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हाथरस जैसी वारदात में अब तक पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है.  गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने में दूसरे दिन भी पुलिस नाकाम रही. चोरी की बाइक के अलावा पुलिस के हाथ दूसरा कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस उसी बाइक को टारगेट कर आरोपियों के सुराग लगाने में जुटी है. जिससे तीनों आरोपी मारुगढ़ गांव पहुंचे थे और फिल्मी स्टाइल में 16 वर्षीय नाबालिग को खेत में  बने आशियाने से उठाकर जंगल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. 

एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने तीनों फरार आरोपियों पर 10 हजार रुपये के इनाम की घोषणा भी कर दी है. एएसपी के नेतृत्व में विशेष दल इलाके के चप्पे -चप्पे में आरोपियों की धरपकड़ के लिए जुटे हुए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों का पता लगाया जा रहा है लेकिन अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है जिससे उनकी पहचान हो सके, जितने भी पॉसिबल क्ल्यू हैं उन सभी पर कार्य कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंकब थमेगी बेटियों के साथ दरिंदगी?, खरगोन के बाद सतना में चाकू की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप

आपको बता दें कि  बुधवार को खरगोन जिले से भी उत्तर प्रदेश के हाथरस जैसी वारदात सामने आई है. यहां भी एक नाबालिग किशोरी बदमाशों की हवस का शिकार हो गई. पानी पीने के बहाने आए तीन बदमाश लड़की को उठा ले गए और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. यहां भी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर पहुंची.

WATCH LIVE TV: 

 

 

Trending news