close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रायपुरः अवैध संबंधों के शक में हुआ विवाद तो महिला इंस्पेक्टर ने पति पर चला दी गोली

आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनिता मिंज (39) भाटापारा रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रही थीं. भाटापारा रेलवे स्टेशन रायपुर से 80 किलोमीटर की दूरी पर है.

रायपुरः अवैध संबंधों के शक में हुआ विवाद तो महिला इंस्पेक्टर ने पति पर चला दी गोली
पति के साथ आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनिता मिंज

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बालोदाबाजार-भाटापारा जिले में रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) की एक महिला इंस्पेक्टर को वैवाहिक विवाद के बाद अपने पति को गोली मार कर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना रविवार रात को उस वक्त हुई जब आरपीएफ इंस्पेक्टर सुनिता मिंज (39) भाटापारा रेलवे स्टेशन पर ड्यूटी कर रही थीं. भाटापारा रेलवे स्टेशन रायपुर से 80 किलोमीटर की दूरी पर है.

मध्य प्रदेश में अब OBC को मिलेगा 27 फीसदी आरक्षण, अध्यादेश को राज्यपाल ने दी मंजूरी

अधिकारी ने बताया, ''आरोपी के पति दीपक श्रीवास्तव (42) रेलवे कर्मचारी हैं और उन्हें शक था कि उनकी पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं, जिसको लेकर महिला इंस्पेक्टर का पति रविवार की रात रेलवे स्टेशन स्थित थाने पहुंच गया और पत्नी से झगड़ा करने लगा. इस पर पत्नी ने भी पति को खूब खरी-खोटी सुनाई और उसे वहां से जाने को कहा, लेकिन पति महिला इंस्पेक्टर से झगड़ा खत्म करने का नाम ही नहीं ले रहा था. इस पर महिला इंस्पेक्टर ने गोली चलाने की धमकी दी.

पहले कहा 7 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज होगा माफ, अब खुद माफी मांग रही कांग्रेस

गोली की धमकी सुनकर पति डर गया और तभी पत्नी ने हवाई फायर किया. गोली की आवाज सुनते ही पति भागने लगा, लेकिन गुस्से में महिला इंस्पेक्टर ने पति के पैर पर गोली चला दी. जिसके बाद महिला इंस्पेक्टर को हिरासत में ले लिया गया है. महिला इंस्पेक्टर के सहकर्मियों ने बताया कि पत्नी के अवैध संबंधों के शक में दंपति के बीच अकसर लड़ाई होती थी. दो साल पहले ही दोनों की शादी हुई थी. रविवार रात को लड़ाई के इरादे से श्रीवास्तव पत्नी के कार्यस्थल पहुंचे.'' 

woman inspector shot her husband

VIDEO: MP में दिखा मां-बच्चे का अनोखा रिश्ता, जानिए, बंदर के बच्चे को क्यों पाल रहा है यह जानवर...

अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और मिंज ने सर्विस रिवॉल्वर निकालकर चेतावनी देते हुए हवा में गोली चलायी और दो गोलियां श्रीवास्तव को दाग दीं. अधिकारी ने बताया, ''उन्हें कूल्हे में गोली लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें रायपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल वह अभी खतरे से बाहर हैं.'' (इनपुटः भाषा से भी)