सिंगल क्लिक में 828 करोड़ Transfer करेंगे CM बघेल, इन जिलेवासियों से चर्चा भी करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh917973

सिंगल क्लिक में 828 करोड़ Transfer करेंगे CM बघेल, इन जिलेवासियों से चर्चा भी करेंगे

सीएम दोनों ही जिलों में हुए कामों का लोकार्पण और नए होने वाले कामों का शिलान्यास भी करेंगे. साथ ही दोनों जिलों में शासन की विभिन्न योजनाओं से हुए लाभ पर चर्चा भी करेंगे.

CM भूपेश बघेल (File Photo)

रायपुर/रजनी ठाकुरः छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज रायपुर (Raipur) स्थित अपने कार्यालय से जनता को विकास कार्यों की सौगात देंगे. CM सिंगल क्लिक में विकास कार्यों के लिए 828.37 करोड़ रुपए ट्रांसफर करेंगे. इस राशि से आने वाले समय में 462 विकास कार्य संपन्न किए जाएंगे. 

वर्चुअल कार्यक्रम से करेंगे ट्रांसफर
कोरोना के कारण प्रदेश के ज्यादातर कार्यों को वर्चुअल तरीकों से किया जा रहा है. गुरुवार को सीएम ने गोधन न्याय योजना (Godhan Nyaya Yojana) के तहत लाभार्थियों को 582 करोड़ रुपए भी वर्चुअल माध्यम से ही ट्रांसफर किए थे. आज भी राजनांदगांव और धमतरी जिले के विकास के लिए सिंगल क्लिक में ही ऑनलाइन राशि ट्रांसफर की जाएगी. 

यह भी पढ़ेंः- गोधन न्याय योजनाः सिंगल क्लिक में 582 करोड़ ट्रांसफर करेंगे CM भूपेश बघेल

हितग्राहियों से करेंगे चर्चा
इस वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से राजनांदगांव जिले में 556.86 करोड़ रुपए की लागत से 192 विकास कार्य किए जाएंगे. वहीं धमतरी जिले में 271.51 करोड़ रुपयों से 270 विकास कार्य सम्पन्न किए जाएंगे. इस दौरान सीएम दोनों ही जिलों में हुए कामों का लोकार्पण और नए होने वाले कामों का शिलान्यास भी करेंगे. साथ ही दोनों जिलों में शासन की विभिन्न योजनाओं से हुए लाभ पर सरकारी योजनाओं के हितग्राहियों से चर्चा भी करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः- Birthday Special: MP के इस जिले में है 'बिस्मिल' का मंदिर, रोज होती है आरती, प्रदेश से है खास नाता

WATCH LIVE TV

Trending news