गोत्र एक, समाज में हुआ विरोध तो फांसी पर झूल गया प्रेमी जोड़ा, एक की बची जान
Advertisement

गोत्र एक, समाज में हुआ विरोध तो फांसी पर झूल गया प्रेमी जोड़ा, एक की बची जान

एक साथ मरने की ख्वाहिश लेकर एक प्रेमी जोड़ा खुदकुशी के इरादे से एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा ली. लेकिन लड़के की किस्मत में मौत नहीं लिखी थी, जिससे वह बच गया, लेकिन युवती की मौत हो गई. 

सांकेतिक तस्वीर

देवेन्द्र मिश्रा/धमतरी: एक साथ मरने की ख्वाहिश लेकर एक प्रेमी जोड़ा खुदकुशी के इरादे से एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा ली. लेकिन लड़के की किस्मत में मौत नहीं लिखी थी, जिससे वह बच गया, लेकिन युवती की मौत हो गई. 

मामला रूद्री थाने के खिलकीटोला का है. दोनों यहां जंगल में आत्महत्या के इरादे से आए थे. लेकिन फांसी लगाने के दौरान फंदा टूट गया, जिससे प्रेमी बच गया. जानकारी मिलने पर रूद्री पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

ये भी पढ़ें-चड्डी बनियान पहनकर बैठे पटवारी साहब ले रहे थे रिश्वत, अचानक पहुंची लोकायुक्त की टीम

गोत्र एक होने के कारण नहीं हुई शादी
मिली जानकारी के अनुसार बालोद जिले के ग्राम चिटौद निवासी राकेश मंडावी और पूर्णिमा मंडावी दोनो एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. दोनों एक ही गोत्र के होने के कारण परिवार वालो ने शादी से इंकार कर दिया. ऐसे में दोनो ने साथ जीने के बजाय एक साथ मरने का मन बना लिया. दोनों 9 जुलाई को गंगरेल मानव वन से कुछ दूर खिड़की टोला के जंगल में पहुंचे. एक पेड़ में दोनों ने फांसी का फंदा लगाया और उसमें झूल गए. इस दौरान प्रेमिका की मौत हो गई,लेकिन फांसी के फंदे ने प्रेमी को दगा दे दिया. 

ये भी पढ़ें-महंगाई पर कांग्रेस का महाप्रदर्शनः साइकिल रैली से किया विरोध, कहा- दाम कम करे सरकार, नहीं तो होगा उग्र प्रदर्शन

यूं बदला मरने का इरादा
फांसी का फंदा टूटने से प्रेमी नीचे गिर गया. वह दूसरी बार फांसी लगाने की कोशिश कर रहा था. इस बीच प्रेमिका को तड़पता हुआ देखकर उसका इरादा बदल गया और वहां से भाग कर जगदलपुर चला गया.

बुधवार को युवक राकेश ने रूद्री थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि घटना को करीब 5 दिन होने के कारण लाश सड़कर नीचे गिर गई है. रूद्री पुलिस के अनुसार मृतका के प्रेमी ने बताया कि पूर्णिमा मंडावी तीन महीने की गर्भवती थी. फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Watch LIVE TV-

Trending news