Sarkari Naukri 2021: 8वीं/10वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन वालों तक के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई
Advertisement

Sarkari Naukri 2021: 8वीं/10वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन वालों तक के लिए निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

इन भर्तियां के लिए 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का पूरा स्टेप्स संबंधित विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली. Sarkari Naukri 2021: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. देश में विभिन्न विभागों और संस्थाओं द्वारा कई पदों पर भर्तियां की जा रही है. इन भर्तियां के लिए 8वीं पास से लेकर ग्रेजुएशन के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं. आवेदन का पूरा स्टेप्स संबंधित विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. 

NTPC Recruitment 2021: असिस्टेंट इंजीनियर के 200 पदों पर निकली भर्ती, यहां करें अप्लाई

PNB Recruitment 2021: नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. पंजाब नेशनल बैंक (PNB) की तरफ से विभिन्न सर्किलों के अधीन स्थित शाखाओं में चपरासी के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. भर्ती के लिए पीएनबी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है. जो अभ्यर्थी इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं. वे विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

NTPC Recruitment 2021: नौकरी की तलाश कर अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. एनटीपीसी की तरफ से ई0 ग्रेड में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट ntpccareers.net पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

Indian Army: भारतीय सेना में नौकरी की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. भारतीय सेना की तरफ से देश के विभिन्न राज्यों में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. जहां भाग लेकर इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी नौकरी पा सकते हैं. अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियलवेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं. 

NEET PG 2021 Registration Begins: इन स्टेप्स से करें अप्लाई, ये है आखिरी तारीख 

MPNHM Jobs: सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को बड़ा मौका सामने आया है, मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग में सीएचओ CHO 2850 पदों पर भर्ती निकाली है, जिसके लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं. इन पदो पर होने वाली भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 28 फरवरी तक आवेदन कर सकते है. आवेदन करने के लिए आप मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट nhmmp.gov.in/ पर विजिट कर सकते हैं. 

Indian Air Force Jobs 2021: भारतीय वायु सेना (Indian Air Force Jobs) में ग्रुप सी के कई असैनिक पदों पर बंपर भर्तियां होने वाली है. यह (Vacancy 2021) भर्ती 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट तक के उम्मीदवारों के लिए निकली है. जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. 

आयरन के लिए आप भी लोहे की कड़ाही में बनाते हैं खाना? न करें यह गलती, हो सकती है ये परेशानी

WATCH LIVE TV-

Trending news