मास्क नहीं पहनने पर SDM ने युवक पर फेंका था पानी, कलेक्टर ने पद से हटाया

ग्वालियर में एक ठेले वाले को मास्क नहीं लगाना महंगा पड़ गया. सुबह-सुबह एसडीएम ने युवक को मास्क नहीं लगाने पर कड़ाके की सर्दी में उसके मुंह पर ठंडा पानी मार दिया. 

मास्क नहीं पहनने पर SDM ने युवक पर फेंका था पानी, कलेक्टर ने पद से हटाया
फोटो

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में एक बार कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. ऐसे में सरकार ने कई पाबंदियां लागू कर दी हैं. इन पाबंदियों को लागू कराना प्रशासनिक अधिकारियों की जिम्मेदारी होती है. लेकिन कुछ अधिकारी यह भूल जाते हैं कि उन्हें लोगों को समझाना है ना कि उन पर गुस्सा दिखाना. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया ग्वालियर से. जहां चेकिंग के दौरान एसडीएम ने ठेले वाले को मास्क न लगाने पर सुबह-सुबह कड़ाके की ठंड में उसके मुंह पर पानी मार दिया. हालांकि, मामला संज्ञान में आने पर कलेक्टर ने एसडीएम को पद से हटा दिया है. 

मास्क नहीं लगाने पर मारा पानी 
ग्वालियर में बढ़ते कोरोना के चलते मास्क लगाना अनिवार्य किया गया है. सुबह-सुबह एसडीएम अनिल बनवारिया जब चेकिंग पर निकले तो चाट का ठेला लगाने वाले एक दुकानदार ने मास्क नहीं लगाया था. जिस पर एसडीएम को इतना गुस्सा आया है कि उन्होंने ठेले वाले के मुंह पर एक ठंडा पानी मार दिया. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया. 

कांग्रेस नेता ने एसडीएम को बताया किम जोंग उन
कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एसडीएम के मुंह पर पानी फेकने वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए एसडीएम की तुलना नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर दी. उन्होंन लिखा कि  सड़क पर बिना मास्क के  सामान बेच रहे हाथ ठेले वाले के मुंह पर  खासी ठंड की दस्तक के बीच फेंका ठंडा पानी. ये एसडीएम हैं या साउथ कोरिया के तानाशाह. हालांकि केके मिश्रा शायद यह भूल गए किम जोंग इन साउथ कोरिया नहीं बल्कि नॉर्थ कोरिया का तानाशाह है.  

ग्वालियर में कोरोना और ठंड दोनों बढ़ें
ग्वालियर में एक तरफ जहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तो दूसरी तरफ ठंड भी बढ़ रही है. बढ़ते कोरोना के चलते शहर में मास्क नहीं लगाने वालों के खिलाफ जुर्माना लगाने का निर्देश दिए हैं. लेकिन ठेले वाले के मुंह पर ठंडा पानी मारने के बाद विपक्ष लगातार प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है.

ये भी पढ़ेंः कुत्ता एक मालिक दो, लेकिन DNA टेस्ट कराने पुलिस के पास नहीं हैं पैसे

ये भी पढ़ेंः इमरती देवी को हराने में दिया अहम योगदान, जमुना देवी के बाद बन सकती हैं दूसरी महिला नेता प्रतिपक्ष

ये भी पढ़ेंः बीजेपी नेता की मांगः जल्द बनाया जाए लव जेहाद पर कानून, कांग्रेस तो विरोध करती रहेगी

ये भी देखेंः CM शिवराज ने लोगों को पहनाएं मास्क, दो गज की दूरी रखे और कोरोना से बचे

ये भी देखेंः VIDEO: बीच हाईवे पर कार में लगी भीषण आग, लगा लंबा जाम

WATCH LIVE TV