MP में Covid-19 से दूसरी मौत, इंदौर में 65 वर्षीय बुजुर्ग ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

अब तक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 20 मामले सामने आए हैं, जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है.

MP में Covid-19 से दूसरी मौत, इंदौर में 65 वर्षीय बुजुर्ग ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

इंदौर: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस जानलेवा होता जा रहा है. गुरुवार को कोविड 19 से संक्रमित लोगों की मौत का आकंडा बढ़कर दो हो गया. बुधवार को उज्जैन निवासी बुजुर्ग महिला के बाद आज इंदौर में कोरोना पॉजिटिव 65 वर्षीय एक और बुजर्ग ने दम तोड़ दिया. बुजुर्ग का इलाज शहर के एमवाय अस्पताल में चल रहा था. बताया जा रहा है कि उन्हें कोरोना के अलावा कुछ दूसरी बीमारियां भी थीं. इंदौर CMHO डॉ प्रवीण जड़िया ने बुजुर्ग की मौत की पुष्टि की है.

18 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी
बता दें कि अब तक मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के 20 मामले सामने आए हैं, जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 18 का इलाज जारी है. सूबे में सबसे ज्यादा मामले इंदौर से सामने आए हैं. जिले में 8 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. वहीं जबलपुर में 6, भोपाल में 2 और 1-1 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि शिवपुरी और ग्वालियर से हुई है. जानकारी के मुताबिक, 1422 के सैंपल संदिग्ध के तौर पर जांच किए जा रहे हैं. जबकि 890 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें: कोरोना संकट में CM शिवराज ने की जन सहयोग अपील, कहा- सक्षम लोग बढ़ाएं मदद का हाथ

उधर, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भोपाल के हमीदिया में 600 बेड रिजर्व किये गए हैं. इसके अलावा इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, सागर, रीवा मेडिकल कालेज से जुड़े अस्पतालों को रीजनल कोरोना पेशेंट ट्रीटमेंट सेंटर बनाया गया है.

लाइव देखें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की खबरें: