भेड़ चराने राजस्थान से MP आया था, हो गया अपहरण, मांग रहे लाखों की फिरौती
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh797636

भेड़ चराने राजस्थान से MP आया था, हो गया अपहरण, मांग रहे लाखों की फिरौती

राजस्थान से भेड़ चराने कोलारस थाना क्षेत्र पहुंचे एक चरवाहे का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया है. अपहरण करने वाले तीन डकैतों ने 10 लाख की फिरौती भी मांगी है.

सांकेतिक तस्वीर

शिवपुरी: राजस्थान से भेड़ चराने कोलारस थाना क्षेत्र पहुंचे एक चरवाहे का बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया गया है. अपहरण करने वाले तीन डकैतों ने 10 लाख की फिरौती भी मांगी है. जिस चरवाहे का अपहरण किया गया है, उसका मुंशीराम रेवाड़ी नाम बताया गया है. जिस समय डकैतों ने उसका अपहरण किया, उस वक्त मुंशीराम के साथी गनपतराम रेवाड़ी भी मौके पर मौजूद था. 

ये भी पढ़ें: सर्दी के मौसम में फटने लगते हैं होंठ तो टेंशन मत लीजिए, इन टिप्स को फॉलो करें

कहां और कैसे किया अपहरण?
गनपतराम रेवाड़ी ने बताया कि मुंशीराम के साथ वो कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम गोरा टीला के पास गौमुख-वीसभुजी माता क्षेत्र के जंगल में भेड़ चरा रहा था. तभी तीन डकैत आ धमके. डकैतों ने मुंशीराम से कहा कि 'तुझसे सुभाषपुरा के पास 5 लाख मांगे थे, लेकिन तूने व्यवस्था नहीं की'. डकैतों ने गनपतराम रेवाड़ी से कहा कि जब तक दस लाख रुपए की व्यवस्था नहीं होती तब तक मुंशीराम को नहीं छोड़ेंगे. 

डकैतों की तलाश में जुटी पुलिस
इसके बाद गनपत रेवाड़ी जंगल से पैदल कोलारस पहुंचा और कोलारस पुलिस को सूचना दी. कोलारस थाना प्रभारी ने एसडीओपी और पुलिस अधीक्षक को मामले से अवगत कराया. इसके बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंचे और जंगल मे सर्चिंग की.  पुलिस ने फरियादी मुंशीराम की शिकायत पर अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: VIDEO: नर्मदा के प्रति आस्था में नौकरी और घर-परिवार छोड़ा, 12 वर्षों से घाटों पर लगा रहे झाड़ू

ये भी पढ़ें: एक शादी ऐसी भी: 3 फीट का दूल्हा, 42 की उम्र, 29 बरस की दुल्हन 5.5 फीट हाइट

WATCH LIVE TV

Trending news