शिवराज सिंह चौहान बोले- 'किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है'
Advertisement

शिवराज सिंह चौहान बोले- 'किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है'

 शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी का उद्देश्य 2023 में तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का है.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

हैदराबाद: बीजेपी के उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के ‘डूबते हुए’ जहाज को बचाने की अंत तक कोशिश करने के बजाय वह इससे कूदने वाले पहले व्यक्ति है.

चौहान ने कहा,‘हमने सुना है कि जब कोई जहाज डूब रहा होता है, तो वह कैप्टन होता है जो उसे बचाने के लिए अंत तक उस पर रहता है. लेकिन कैप्टन सबसे पहले कांग्रेस के जहाज से कूद गया है.’ उन्होंने कहा कि किसी को पता नहीं है कि कांग्रेस का अध्यक्ष कौन है.

'विपक्षी पार्टियां बुरी स्थिति में है' 
बीजेपी की सदस्यता अभियान के ‘प्रमुख’ (संयोजक) चौहान ने कहा कि पार्टी जल्द ही अपना सदस्यता अभियान शुरू करेगी. उन्होंने दावा किया कि विपक्षी पार्टियां बुरी स्थिति में है. उत्तर प्रदेश में एसपी और बीएसपी ‘अलग हो गई है’ और राहुल गांधी ‘जहाज से कूद गए है.’ चौहान ने कहा कि बीजेपी का उद्देश्य 2023 में तेलंगाना में अगले विधानसभा चुनावों के बाद सरकार बनाने का है.

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की स्थिरता पर ‘बहस’ के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सरकार एसपी, बीएसपी और निर्दलीयों के समर्थन से बनाई गई थी. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है जहां सचिवालय दलालों का ‘अड्डा’ बन गया है.

बीजेपी नहीं गिराएगी मध्य प्रदेश सरकार
चौहान ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में उनकी सरकार को हटाए जाने का लोगों को पछतावा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक सीट को छोड़कर सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी, मध्य प्रदेश सरकार को नहीं गिराएगी.

Trending news