महिला टीचर करती थी नाबालिग छात्र का शारीरिक शोषण, उसने तंग आकर लगा ली फांसी
Advertisement

महिला टीचर करती थी नाबालिग छात्र का शारीरिक शोषण, उसने तंग आकर लगा ली फांसी

बिलासपुर के देवरीखुर्द का है. छात्र के सुसाइड नोट के आधार पर तोरवा पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार किया है. टीचर के खिलाफ धारा 306, और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

फाइल फोटो

शैलेंद्र/बिलासपुर:छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 16 साल के छात्र ने अपनी केमिस्ट्री की टीचर के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.उसने द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में पता चला है कि आरोपी टीचर उसका मान्सिक और शारीरिक शोषण किया करती थी.

ये भी पढ़ें-भोपाल में 'संडे लॉकडाउन' पर नहीं मिली शराब तो 3 भाइयों ने पिया सैनिटाइजर, तीनों की मौत

मामला बिलासपुर के देवरीखुर्द का है. छात्र के सुसाइड नोट के आधार पर तोरवा पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार किया है. टीचर के खिलाफ धारा 306, और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बता दें कि देवरीखुर्द निवासी 16 वर्षीय स्कूली छात्र ओम प्रखर श्रीवास्तव ने बीते 18 मार्च को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. खुदकुशी से पहले प्रखर ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट जारी किया था. जिसमें टीचर आराधना एक्का पर फिजिकल और मेंटल हरासमेंट करने का जिक्र था. सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस जांच कर रही थी. आज पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-काम के समय देख रहे पोर्न..!! रिपोर्ट में खुलासा; जीवाजी यूनिवर्सिटी स्टाफ देख रहा अश्लील वीडियो

टी आई परिवेश तिवारी ने बताया कि आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 306 आत्महत्या के लिए उकसाने और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वह छात्र का शोषण किया करती थी, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली.

Watch LIVE TV-

Trending news