छत्तीसगढ़: त्यौहार के लिए लॉकडाउन के दौरान ये दुकानें होंगी सीमित समय के लिए अनलॉक

त्यौहारों को देखते हुए किराना स्टोर को आंशिक छूट दी जा रही है.आज और कल यानी 29 और 30 जुलाई को केवल चार-चार घंटों के लिए किराना स्टोर खोले जा रहे हैं. दुकाने खोलने के लिए समय निर्धारित किया गया है. सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक ही दुकानों का संचालन किया जाएगा. 

 छत्तीसगढ़: त्यौहार के लिए लॉकडाउन के दौरान ये दुकानें होंगी सीमित समय के लिए अनलॉक
सांकेतिक तस्वीर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में 6 अगस्त तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. जिसमें शहरों को पूरी तरह से बंद रखने के आदेश दिए गए हैं. लेकिन त्यौहारों को देखते हुए किराना स्टोर को आंशिक छूट दी जा रही है. 

बता दें कि आज और कल यानी 29 और 30 जुलाई को केवल चार-चार घंटों के लिए किराना स्टोर खोले जा रहे हैं. दुकाने खोलने के लिए समय निर्धारित किया गया है. सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक ही दुकानों का संचालन किया जाएगा. 

इसके साथ ही दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और लॉकडाउन के तहत बनाए गए नियमों का पालन करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ें-MP:कोविड सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने लगाई फांसी, पुलिस कर रही मामले की जांच

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के कोरोना प्रभावित जिलों में लॉकडाउन किया गया है. ये लॉकडाउन पहले 28 जुलाई तक था. लेकिन 27 जुलाई को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक बैठक ली गई. जिसमें लॉकडाउन की समीक्षा करने के बाद ये फैसला लिया गया.

Watch LIVE TV-