इनकम टैक्स दस्तावेजों में नाम से नेताओं में हड़कंप, सरकार पर लगाया बदले की कार्रवाई का आरोप
Advertisement

इनकम टैक्स दस्तावेजों में नाम से नेताओं में हड़कंप, सरकार पर लगाया बदले की कार्रवाई का आरोप

कागजों में मिले दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला, अजय सिंह, कंप्यूटर बाबा, बिसाहूलाल सिंह, प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, एदल सिंह कंसाना, गिर्राज दंडोतिया सहित कई नाम, इनमें से कई अब भाजपा में आ चुके हैं.

जांच में पाया गया है कि चुनाव में काले धन का उपयोग हुआ था

वीरेंद्र/बड़वानीः MP में कमलनाथ सरकार के दौरान लोकसभा और विधानसभा चुनावों में काले धन के इस्तेमाल मामले में इनकम टैक्स रेड के दस्तावेज सामने आए. इनकम टैक्स रेड के दस्तावेजों में कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के नाम सामने आने के बाद मध्य प्रदेश की सियासत में हड़कंप मच गया है. इनमें तीन आईपीएस अफसरों सुशोभन बनर्जी, संजय माने, बी मधुकुमार के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बिसाहूलाल सिंह, राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव, प्रद्युम्न सिंह तोमर, सज्जन सिंह वर्मा समेत 64 से अधिक वर्तमान विधायकों व नेताओं के नामों का जिक्र है.

ये भी पढ़ें: क्या है ई-टेंडरिंग घोटाला? जिसके नाम पर शिवराज सरकार और BJP को बार-बार घेरती है कांग्रेस

जिले के तीन विधायकों से किए गए सवाल
उन 64 नेताओं में बड़वानी जिले के भी विधायकों के नाम हैं. जिसके बाद राज्य के पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन, पानसेमल विधायक चंद्रभागा किराड़े और सेंधवा कांग्रेस विधायक ग्यारसीलाल रावत से जी मीडिया ने सवाल किए.

बाला बच्चन बोले- ध्यान बटाने की कलाकारी
दस्तावेजों में कांग्रेस सहित बीजेपी नेताओं के नाम भी शामिल हैं. कांग्रेस नेताओं के नाम पर पूर्व गृहमंत्री बाला बच्चन बोले ये ध्यान बटाने की कलाकारी है. प्रदेश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं, बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल पा रही है. लेकिन मुख्यमंत्री का ध्यान तो आयकर विभाग के दस्तावेजों पर हैं. आयकर विभाग जांच करेगा और सच सामने आ जाएगा, मुख्यमंत्री जनता की भलाई में अपना ध्यान लगाएं और किसान आंदोलन और देश की लचर व्यवस्था से जनता का ध्यान न भटकाएं.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ को कांग्रेस में मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, सोनिया गांधी पार्टी बैठक में लेंगी अंतिम फैसला

विधायक ने आरोपों को नकारा
आयकर विभाग के दस्तावेजों में पानसेमल विधायक चंद्रभागा किराड़े का नाम भी शामिल है. उन्होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा उन्होंने खुद के दम पर चुनाव लड़ा था. इन सब के बीच काला धन कहां से आया, इस बात की जानकारी उन्हें नहीं है.

सेंधवा विधायक बोले जांच में सच सामने आएगा
सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत का भी आयकर विभाग के दस्तावेजों में नाम आया है. मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि सरकार बदले की कार्रवाई कर रही है. सरकार बेरोजगारी और किसानों पर ध्यान नहीं दे रही हैं. वह बोले किसी भी चुनाव में उनके पास कोई राशि नहीं आई. बीजेपी सिर्फ कमलनाथ और विधायकों को घेरने के लिए इस तरह का माहौल बना रही है. विधायक ने कहा कि उन्हें आयकर विभाग पर पूरा भरोसा है, जांच में सब सच सामने आ जाएगा.

यह भी पढ़ेंः- महिला ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो PWD कर्मचारी ने दी दुकान गिराने की धमकी, 3 दिन तक नहीं दर्ज हुई FIR

ये भी पढ़ें: इलेक्शन में कालेधन पर बोले दिग्गी, 'शिवराज सरकार के घोटाले न हो जाएं उजागर इसलिए लीक हुई लिस्ट'

WATCH LIVE TV

Trending news