मध्य प्रदेशः सड़क हादसे में घायलों की मदद कर रही भीड़ को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 3 की मौत

एक अनियंत्रित ट्रक ने घायलों की मदद के लिए पहुंचे लोगों को रौंद दिया. जिससे तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गए.

मध्य प्रदेशः सड़क हादसे में घायलों की मदद कर रही भीड़ को बेकाबू ट्रक ने कुचला, 3 की मौत
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बैतूलः मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सोमवार रात सड़क हादसे में घायलों की मदद के लिए पहुंचे लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए. पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, "साईंखेड़ा थाना क्षेत्र में मुलताई-बैतूल मार्ग पर सोमवार रात मोटर साइकिल सवार दुर्घटना में घायल हो गए. इन घायलों की मदद के लिए स्थानीय लोग जमा हुए. तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने घायलों की मदद के लिए पहुंचे लोगों को रौंद दिया. जिससे तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई तो वहीं दो अन्य घायल हो गए."

जमुई: दर्दनाक सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

बैतूल के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) एम.के. राय ने मंगलवार को बताया कि्, " सोमवार रात हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है." राय ने आगे बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक को हिरासत में ले लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. वहीं हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. फिलहाल दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि जब तक सड़क पर मौजूद लोग संभल पाते तब तक ट्रक लोगों को कुचलकर आगे निकल चुका था. जिसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें लगने के कारण उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतकों के नाम डीआर कोडले, नानुसिंह उइके और हरीश सोनी शामिल हैं. जबकि अन्य दो घायलों के नाम सुमित सेलके और उमेश नारायण बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.