TMC का मुद्दा ''Taang Mein Chot'', पैर में चोट का असर दीदी के दिमाग पर हुआ: बंगाल में शिवराज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh868768

TMC का मुद्दा ''Taang Mein Chot'', पैर में चोट का असर दीदी के दिमाग पर हुआ: बंगाल में शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने तृणमूल कांग्रेस यानी TMC का फुल फॉर्म ''TERROR - आतंक, MURDER - मौत CORRUPTION - भ्रष्टाचार'' बताया. उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ता में काबिज में TMC का मुद्दा ''Taang Mein Chot टांग में चोट'' है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.

मेदिनापुर: बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बंगाल में पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है. इनमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रमुख हैं. एमपी के सीएम ने शुक्रवार को मेदिनापुर के मोयना विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया.

दिग्विजय का तंज: सिंधिया कांग्रेस में 'महाराज' थे, भाजपा ने 1 साल में उन्हें 'भाई साहब' बना दिया

TMC का मुद्दा सिर्फ ''Taang Mein Chot'' है
अपने संबोधन में शिवराज सिंह चौहान ने तृणमूल कांग्रेस यानी TMC का फुल फॉर्म ''TERROR - आतंक, MURDER - मौत CORRUPTION - भ्रष्टाचार'' बताया. उन्होंने कहा कि बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ता में काबिज में TMC का मुद्दा ''Taang Mein Chot टांग में चोट'' है. टीएमसी बंगाल के विकास की कोई बात नहीं करती. सहानुभूति के लिए दीदी व्हीलचेयर पर घूम रही हैं. टांग में चोट का असर उनके दिमाग पर हो गया है.

किसानों के धरनास्थल पर बजी शहनाई, संविधान की शपथ लेकर एक दूजे के हुए दूल्हा-दुल्हन

मां-माटी-मानुष को मारा-पीटा-काटा जा रहा है
शिवराज ने कहा, ''मां माटी मानुष की बात करने वाली दीदी की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक मां को अपमानित किया. यहां बूढ़ी मां को TMC के कार्यकर्ता पीट रहे हैं. माटी को रक्तरंजित किया है. मानुष को मारा-पीटा-काटा जा रहा है. दीदी तो स्नेह, त्याग, प्रेम की मूर्ति होती है. लेकिन ममता दीदी तो निर्ममता और क्रूरता का प्रतीक बनकर गई हैं. इस DIDI के मायने अलग हैं. D - Dictator - तानाशाह, I- Insensitive - असंवेदनशील, D- Dread - भय, I- Incompetent - अयोग्य. इस दीदी ने बंगाल में अराजकता फैला रखी है.''

कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी भी दे सकेंगे MPPSC 2019 मेंस एग्जाम, आयोग कर रहा यह व्यवस्था

ममता दीदी ने बंगाल को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ''दीदी तुमने सोनार बंगला को हिन्दू-मुसलमान में बांट दिया है. जय श्री राम बोलने से तो रावण चिढ़ता था, आपको राम नाम सुनकर बुरा क्यों लगता है? घुसपैठियों से प्यार क्यों करती हो दीदी और जय श्री राम बोलने वालों पर कार्रवाई करती हो. ममता दीदी तुमने बंगाल को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया. पीएम आवास योजना, इलाज के पैसे, तूफान आने पर त्रिपाल तक के पैसे खा जाती है ममता सरकार. बंगाल वालों ममता की भ्रष्टाचार की लंका को इस बार जलाकर खाक कर दो.''

WATCH LIVE TV

Trending news