DDC Election 2020: श्रीनगर में BJP को जीत दिलाने वाले एजाज हुसैन को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित
Advertisement

DDC Election 2020: श्रीनगर में BJP को जीत दिलाने वाले एजाज हुसैन को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित

आपको बता दें कि इस वर्ष जम्मू और कश्मीर डिस्ट्रिक्ट डेवलमेंट काउंसिल (DDC) चुवाव में बीजेपी ने कुल 75 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इनमें से श्रीनगर मे बीजेपी को तीन सीटें मिली थी. 

DDC Election 2020: श्रीनगर में BJP को जीत दिलाने वाले एजाज हुसैन को अनुराग ठाकुर ने किया सम्मानित

नई दिल्ली. वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने गुरुवार को अपने आवास पर इंजीनियर एजाज हुसैन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने एजाज हुसैन को सम्मानित भी किया. इस बात की जानकारी वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने खुद इंजीनियर एजाज अहमद के ट्वीट को री-ट्वीट कर दी. उन्होंने कहा कि आज आपसे मिलने की खुशी है. क्योंकि हम अपने विकास के एजेंडे से जम्मू-कश्मीर में परिवर्तन लाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'आत्म निर्भर भारत' के सपने को पूरा करेंगे. 

 

आपको बता दें कि इस वर्ष जम्मू और कश्मीर डिस्ट्रिक्ट डेवलमेंट काउंसिल (DDC) चुवाव में बीजेपी ने कुल 75 सीटों पर जीत दर्ज की थी. इनमें से श्रीनगर मे बीजेपी को तीन सीटें मिली थी. खोनमोह ( Khonmoh-II) सीट से इंजीनियर एजाज हुसैन की जीत हुई थी. बीजेपी की इस जीत में इंजीनियर एजाज अहमद ने अहम भूमिका निभाई थी. चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने घाटी में 13 रैलियां भी की थी. 

आबकारी आयुक्त ने कलेक्टरों को पत्र भेजकर मांगे शराब दुकान बढ़ाने के प्रस्ताव,   CM ने कहा विचार नहीं  

जम्मू और कश्मीर डिस्ट्रिक्ट डेवलमेंट काउंसिल (DDC) चुवाव में जीत दर्ज करने के बाद एजाज ने कहा था, ''यह जीत बीजेपी की जीत है. प्रोपेगेंडा की हवा निकल गई. लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी योजनाओं पर भरोसा जताया. यह एक संदेश है कि कश्मीर में राष्ट्रवादी लोग पनप रहे हैं.''

निचली अदालत के फैसले से हाईकोर्ट ने जतायी असहमति, जानिए जज से क्यों लिखवाया निबंध?

इंजीनियर एजाज हुसैन भारतीय जनता पार्टी युवा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है. साथ ही उन्हें पश्चिम बंगाल में पार्टी की युवा इकाई का इंचार्ज भी बनाया गया है.

बिजली वृद्धि के सवाल पर ऊर्जा मंत्री का जवाब, ''इस तरह के किसी प्रस्ताव की जानकारी नहीं''

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब​

WATCH LIVE TV-

Trending news