MP की दरगाह पहुंचे एक्टर अरुण वर्माः बोले- 'दिलीप साहब से रहा​ गहरा रिश्ता, साथ काम करना यादगार'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh940073

MP की दरगाह पहुंचे एक्टर अरुण वर्माः बोले- 'दिलीप साहब से रहा​ गहरा रिश्ता, साथ काम करना यादगार'

उन्होंने कहा कि रायसेन की दरगाह में करीब 50 साल से उनका परिवार आता रहा है. इससे उनका पुराना रिश्ता है, वह यहां आगे भी आते रहेंगे.

अरुण वर्मा (File Photo)

राज किशोर सोनी/रायसेनः Arun Verma in Raisen: बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा (Bollywood Actor Arun Verma) रविवार को एक दिवसीय मध्य प्रदेश के दौरे पर रायसेन पहुंचे. 105 से ज्यादा फिल्मों में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सलमान खान (Salman Khan) जैसे कई बड़े एक्टरों के साथ काम करने वाले अभिनेता ने कहा कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ काम करना उनके जीवन में सबसे यादगार रहा. बता दें कि पिछले दिनों फेमस एक्टर दिलीप कुमार का निधन हो गया था. 

दरगाह पर चढ़ाई चादर
शहर स्थित पीर फतेह उल्लाह खान साहब की दरगाह पर एक्टर ने चादर चढ़ाने के साथ ही माथा भी टेका. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि दिलीप कुमार साहब के साथ काम करना उनके जीवन का सबसे यादगार लम्हा रहा. दिलीप कुमार साहब से उनका गहरा रिश्ता रहा. 

यह भी पढ़ेंः- PUBG और FREE FIRE की लत ने ली मासूम की जान, गेम वाउचर बना मौत की वजह

जरूर लगवाएं वैक्सीन
कोरोना काल जारी है, इस पर एक्टर ने कहा कि लोगों को गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क लगाकर डिस्टेंसिंग का पालन भी करना चाहिए. लोगों को वैक्सीन भी जरूर ही लगवाना चाहिए, इसी में सभी की सुरक्षा और भलाई है. दरगाह को लेकर उन्होंने कहा कि इस दरगाह में करीब 50 साल से उनका परिवार आता रहा है. इससे उनका पुराना रिश्ता है, वह यहां आगे भी आते रहेंगे. 

यह भी पढ़ेंः- वसीम की पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार! ससुराल वाले बोले- 'जहर खाया', मायके वालों ने कहा- 'हत्या की गई'

WATCH LIVE TV

Trending news