PUBG और FREE FIRE की लत ने ली मासूम की जान, गेम वाउचर बना मौत की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh940031

PUBG और FREE FIRE की लत ने ली मासूम की जान, गेम वाउचर बना मौत की वजह

जिले के नागदा तहसील से कल देर शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बैन गेम PUB-G व FREE FIRE की लत ने 5000 रुपये के वाउचर के लेन देन में एक 17 वर्षीय मासूम की जान चली गई. 

मृतक

उज्जैन: जिले के नागदा तहसील से कल देर शाम एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बैन गेम PUB-G व FREE FIRE की लत ने 5000 रुपये के वाउचर के लेन देन में एक 17 वर्षीय मासूम की जान चली गई. दरअसल शुक्रवार देर शाम नागदा पुलिस को सूचना मिली कि राजेश गुर्जरवाडिया शाम 6 बजे कराटे क्लास के बाद से ही लौट कर घर नहीं आया और गायब हो गया. जिसके बाद देर रात उसका शव कॉलोनी के पास ही मिला. 

वसीम की पत्नी का हुआ अंतिम संस्कार! ससुराल वाले बोले- 'जहर खाया', मायके वालों ने कहा- 'हत्या की गई'

पबजी टॉपअप को लेकर हुई हत्या
एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने मीडिया को अधिक जानकरी देते हुए कहा कि हमे 17 वर्षीय बालक के गुमशुदगी की रिपोर्ट मिली थी. जिसके बाद कल देर शाम बच्चे की लाश मिली है, प्राथमिक जानकरी में 1 आरोपी हाथ लगा है. जिसने सिर्फ 5000 के टॉपअप PUB-G गेम व फ्री फायर के चक्कर मे घटना को अंजाम दिया है. पुलिस अभी पूरे मामले में इन्वेस्टीगेशन कर रही है. 

बच्चों को गेम की लत से बचाएं
एसपी ने कहा फिलहाल मेरी अपील है आमजनों से कि परिवार के बच्चों को गेम की लत से बचाये और उनका ध्यान रखें. हम सोशल मीडिया के जरिए बढ़ते अपराध की रोकथाम के लिए नई मुहिम चलाएंगे, माता पिता को भी इस और ध्यान देना चाहिए.
 
ये था मामला
दरअसल शुक्रवार देर शाम नागदा पुलिस को सूचना मिली कि 17 वर्षीय राजेश गुर्जरवाडिया शाम 6 बजे कराटे क्लास के बाद से ही लौट कर घर नहीं गया और गायब हो गया. इस बीच घर वालों के पास रात 8 बजे करीब बालक के ही नंबर से कॉल आया और 1 लाख की फिरौती मांगी गई. मध्यम परिवार पैसा जुटाता, पुलिस तफ्तीश करती उससे पहले ही यानी 12 घण्टे के अंतराल में ही पुलिस को सूचना मिली की तहसील के बिरलाग्राम क्षेत्र में बंद खंडर बीसीआई कॉलोनी में एक बालक की लाश पड़ी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने अहम सुराग एकत्रित किये एसपी ने कहा अभी एक आरोपी पकड़ में है. 

एक झटके में मजदूर आदिवासी बना करोड़ों की जमीन का मालिक! सीएम शिवराज ने की कलेक्टर की तारीफ

पिछले साल लगाया था बैन
गौरतलब है कि सितंबर में केंद्र सरकार ने देश में PUBG Mobile और PUBG Mobile Lite पर बैन लगाया था. मगर जिन यूजर्स के डिवाइस में यह गेम डाउनलोडेड था, वे इसका इस्तेमाल कर पा रहे थे. हालांकि 30 अक्टूबर से देश में पबजी गेम पूरी तरह बंद  हो गया था. लेकिन हाल में ही फिर PUBG Mobile Battlegrounds लॉच हुआ था.

WATCH LIVE TV

Trending news