क्रिकेट टूर्नामेंट में देसी चीयरलीडर्स का जलवा, IPL की तरह हर चौके-छक्के पर चल रहा डांस

खबर के मुताबिक जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के काबर गांव में सोमवार को स्वर्गीय गुबरा अहिरवार की स्मृति में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजित किया जा रहा था.

क्रिकेट टूर्नामेंट में देसी चीयरलीडर्स का जलवा, IPL की तरह हर चौके-छक्के पर चल रहा डांस
मैच के दौरान हर चौके-छक्के पर डांस करती चीयरलीडर्स
Play

छतरपुर: बुंदेलखंड के छतरपुर के युवाओं में सर्दियों में क्रिकेट का रंग सिर चढ़कर बोल रहा है. यही कारण है कि जिले के कई क्षेत्रों में टूर्नामेंट आयोजित किए जा रहे हैं. इसी में से एक टूर्नामेंट का आयोजन चर्चा में बना हुआ है. क्योंकि इस टूर्नामेंट में देसी चीयरलीडर्स को बुलाया गया है. ये चीयरलीडर्स आईपीएल की तरह हर चौके-छक्के पर डांस करती हैं. गांव वालों को भी चीयरलीडर्स का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे भी इसका लुत्फ उठा रहे हैं. 

इंदौर होगा स्मार्ट: फरार अपराधियों पर नजर रखेगी तीसरी आंख, शहर में आते ही होंगे गिरफ्तार

खबर के मुताबिक जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के काबर गांव में सोमवार को स्वर्गीय गुबरा अहिरवार की स्मृति में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजित किया जा रहा था. जिसका फाइनल सोमवार को सीलोन और दुपरिया के बीच खेला गया. जिसमें चार लड़कियां बुलाई गईं थीं. ये लड़कियां हर चौके और छक्के पर डांस कर रही थीं. 

Budget 2021: जानिए क्या है बजट, कब और कैसे हुई इसकी शुरुआत

मौके पर उपद्रव न होने पाए इसलिए लड़कियों की सुरक्षा में दो पुलिस जवानों को भी तैनात किया गया था. दोनों जवान लड़कियों की सुरक्षा में स्टेज पर तैनात थे. वहीं, लड़कियों का डांस और क्रिकेट का फाइनल मैच देखने के लिए आसपास के गांव के कई ग्रामीण इक्कट्ठा हुए थे. 

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब

सिर्फ चाय के सहारे 33 वर्षों से जिंदा है ये महिला, लोगों ने नाम रखा ''चाय वाली चाची", जानिए वजह​

WATCH LIVE TV-