Chhindwara में कांग्रेस MLA के घर छापा, खाली हाथ लौटी टीम, विधायक ने कही बड़ी बात
Advertisement

Chhindwara में कांग्रेस MLA के घर छापा, खाली हाथ लौटी टीम, विधायक ने कही बड़ी बात

Chhindwara News: लोकसभा चुनाव के बीच प्रशासन और पुलिस की सर्चिंग भी तेज हो गई है. इसी कड़ी में छिंदवाड़ा से कांग्रेस विधायक नीलेश उईके के घर पुलिस और आबकारी विभाग ने जांच अभियान चलाया.

Chhindwara में कांग्रेस MLA के घर छापा,  खाली हाथ लौटी टीम, विधायक ने कही बड़ी बात

Chhindwara News: लोकसभा चुनाव और आचार संहिता के बीच छिंदवाड़ा जिले की पांढुर्णा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नीलेश उइके के घर पुलिस और आबकारी विभाग ने छापेमारी कर दी. इस छापेमारी की खबर जैसे ही फैली राजनीतिक गलियारों में इसकी सनसनी फैल गई. हालांकि छापेमारी टीम को कुछ नहीं मिला और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा. 

बता दें कि रविवार शाम 6 बजे पांढुर्णा विधायक के घर पर डीएसपी छिंदवाड़ा, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस और जिला आबकारी की टीम ने दबिश दी थी. घर पर कुछ नहीं मिलने पर टीम वापस लौट गई थी.

रेड पर विधायक ने क्या कहा? 
पुलिस और आबकारी की रेड पर विधायक उइके ने बताया कि परिवार द्वारा मुझे रेड की सूचना दी गई, जिसके बाद में चुनाव प्रचार छोड़कर घर पहुंचे. मेरे घर पर निवास राजोरा रैयत पहुंचने पर उन्हें पुलिस टीम जिसमें डीएसपी छिंदवाड़ा पुलिस, मोहखेड़ पुलिस, लावाघोगरी पुलिस एवं जिला आबकारी पुलिस की टीम एवं अधिकारी नजर आए. मैंने रेड के दौरान पूरा सहयोग किया. 

MP News: कैलाश विजयवर्गीय बोले- यहां छापा मारे चुनाव आयोग, मिलेगी नोटों की गड्डियां

हालांकि पुलिस टीम ने घर में रखे सामान को पूरी तरह से बिखरा दिया और खेत में पहुंच कर जांच भी की गई, लेकिन कोई  आपत्तिजनक चीज पुलिस को नहीं मिली. वे पंचनामा बनाकर बैरंग वापस लौट गए. वहीं विधायक ने कहा कि बीजेपी अपनी हार देखकर बौखला रही है और दबाव की राजनीति कर रही है. हम इसकी शिकायत करेंगे. ये आदिवासियों का अपमान है.

शराब की सूचना पर पहुंची थी पुलिस 
जानकारी के मुताबिक प्रशासनिक अफसरों को सूचना मिली थी कि विधायक के घर में बड़ी मात्रा में शराब रखी गई है. जिसके तहत आबकारी और पुलिस विभाग की टीम ने विधायक नीलेश उइके के घर और खेत में जांच अभियान चलाया था. हालांकि कुछ हाथ नहीं लगने से पुलिस और आबकारी टीम की किरकिरी भी हो रही है.

रिपोर्ट- सचिन गुप्ता

Trending news