इस बहादुर बेटी के मुरीद हुए सीएम शिवराज, घर भेजा 51 हजार का चेक
Advertisement

इस बहादुर बेटी के मुरीद हुए सीएम शिवराज, घर भेजा 51 हजार का चेक

अर्चना केवट ने साहस दिखाते हुए उन दो शराबियों को सबक सिखाया था, जो नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. पढ़िए पूरी खबर....

सीएम शिवराज ने किया था अर्चना केवट का सम्मान.

कटनी: मनचलों को सबक सिखाने वाली अर्चना केवट को गुरुवार के दिन 51 हजार रुपए का चेक मिल गया है. बीते दिनों कटनी दौरे पर पहुंचे  सीएम शिवराज ने बहादुर बेटी अर्चन केवट को उसकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया था और 51 हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की थी, जिसके बाद आज पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने अर्चना को 51 हजार रुपए का चेक सौंपकर उसका हौसला भी बढ़ाया है. 

ये भी पढ़ें: 18 साल के बाद बेटियों को सरकार देगी 1,00000 रुपए, आप ऐसे उठा सकते हैं लाभ, यहां जानिए सबकुछ

बता दें कि अर्चना वही लड़की है, जिसने अपने साहस के दम पर आपराधिक तत्वों का सामना करते हुये उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाने का साहसिक काम किया था. जिसके बाद खुद सीएम शिवराज उसके मुरीद हो गए थे और उन्होंने अर्चना के लिए हर संभव मदद का भरोसा भी दिया था. इस दौरान अर्चना ने आगे बड़े होकर सब इंस्पेक्टर बनने की इच्छा जताई थी. 

'शराबियों को सलाखों के पीछे पहुंचा था'

गौरलतब है कि कैमोर थाना क्षेत्र के ग्राम महगांव में रहने वाली अर्चना ने साहस दिखाते हुए उन दो शराबियों को सबक सिखाया था. वो जनवरी महीने में अर्चना अपने पिता के साथ खलवारा बस स्टैंड से लौट रही थी, तभी रास्ते में कुछ शराबी नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ कर रहे थे. इसके बाद अर्चना ने पुलिस की मदद से शराबियों को सलाखों के पीछे पहुंचा था. इसके अलावा अर्चना ने कुछ मोटरसाइकिल सवार मनचलों को गांव वालों की मदद से पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था.

ये भी पढ़ें: जमीन छुड़ाने चाचा की हत्या कर बन गए बागी, 70 मर्डर, 250 से ज्यादा डकैती, लेकिन आज हैं गांधीवादी

ये भी पढ़ें: खेती के इस तरीके से यह किसान कर रहा सालाना 10 करोड़ का बिजनेस, जानिए कैसे की शुरुआत?

WATCH LIVE TV

Trending news